मैं फिर कह रहा हूं TMC के 21 विधायक मेरे संपर्क में है -मिथुन चक्रवर्ती

   कोलकाता
बीजेपी नेता और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने एक बार फिर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि सत्तारूढ़ टीएमसी के 21 विधायक अभी भी उनके 'सीधे संपर्क' में हैं. मिथुन ने ये भी कहा- 'मैंने यह पहले कहा था और फिर कह रहा हूं, मैं अपनी बात पर कायम हूं. बस समय का इंतजार करें.' मिथुन शनिवार को कोलकाता में बीजेपी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

मिथुन ने आगे कहा- मुझे ये पता है कि तृणमूल के नेताओं को पार्टी में लेने पर आपत्ति है. कई लोगों ने कहा है कि हम सड़े हुए आलू नहीं लेंगे. मैंने कहा है कि मैं वही गलती नहीं दोहराऊंगा. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती शनिवार को दुर्गा पूजा में शामिल होने आए हैं. यहां उन्होंने बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की.

सटीक संख्या नहीं बताऊंगा…

मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या टीएमसी के बागी विधायकों की संख्या बढ़ी है? इस पर चक्रवर्ती ने कहा- 'मैं आपको सटीक संख्या नहीं बताऊंगा, लेकिन ये कह सकता हूं कि संख्या 21 से कम नहीं है.' मिथुन चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हालिया बयान पर भी पलटवार किया.

ममता के बयान को सही बताया…

ममता ने कहा था कि सीबीआई और ईडी का 'दुरुपयोग' किया जा रहा है, लेकिन इसके पीछे पीएम मोदी नहीं हैं. इस पर मिथुन चक्रवर्ती ने जवाब दिया, 'हां, मुझे लगता है कि वह सही हैं. वास्तव में पीएम ऐसा नहीं कर रहे हैं. कोर्ट ने फैसला दिया है. हम क्या कर सकते हैं?'

अगर साफ हैं तो घर में चैन से सो सकते हैं…

उन्होंने कहा- 'आपको (ममता बनर्जी को) यह बताना होगा कि बीजेपी बंगाल ब्रिगेड ने आपके साथ क्या गलत किया है. मैंने यह पहले भी कहा था, अगर आपने कुछ गलत नहीं किया है, अगर आप साफ हैं तो घर जा सकते हैं और चैन से सो सकते हैं, कुछ नहीं होगा. लेकिन अगर कोई सबूत है तो प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति भी आपको नहीं बचा सकते.'

अभी म्यूजिक रिलीज हुआ, ट्रेलर का इंतजार करिए

इससे पहले जुलाई में मिथुन चक्रवर्ती के बयान से पश्चिम बंगाल की राजनीति में नई हलचल पैदा हुई थी. उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसा राजनीतिक परिवर्तन हो सकता है. मिथुन का दावा था कि ममता बनर्जी की TMC पार्टी के 38 विधायक भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संपर्क में हैं. इनमें से 21 विधायक तो ऐसे हैं जो सीधे उनके यानी मिथुन के टच में हैं. मिथुन से जब इस पर ज्यादा जानकारी मांगी गई तो वे बोले कि फिल्म से पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है. अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है. अब ट्रेलर का इंतजार कीजिए.

बीजेपी को एंटी मुस्लिम बताना साजिश

मिथुन ने आगे कहा था कि मैं मुंबई में सो रहा था. उठा और अचानक न्यूज देखी तो बीजेपी और शिवसेना सरकार बन चुकी थी. ये क्या हुआ. ये यहां (बंगाल) में भी हो सकता है. ये यहां नहीं हो सकता मैं नहीं मानता. मिथुन ने ये भी कहा कि बीजेपी को एंटी मुस्लिम बताना सिर्फ साजिश भर है, जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं है. मिथुन पिछले साल ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. बीजेपी की एंटी मुस्लिम छवि पर जब सवाल हुआ तो मिथुन ने कहा कि हमेशा आरोप लगा है कि बीजेपी दंगा करवाती है. लेकिन मैं साफ बोलता हूं कि यह सिर्फ साजिश का हिस्सा है.

Related Articles

Back to top button