मंडलम, सेक्टर और बूथ के पदाधिकारियों के साथ बातचीत नर्मदापुरम पहुंचे कमल नाथ

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच उन्होंने आज सुबह दिल्ली से भोपाल वापसी की। भोपाल आते ही वे नर्मदापुरम में बूथ इकाई तक के पदाधिकारियों से चर्चा करने के लिए रवाना हो गए। इससे पहले सोमवार को कमलनाथ ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को कांग्रेस के वर्तमान परिदृश्य में बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

कमलनाथ आज सुबह नर्मदापुरम पहुंचे। नगरीय निकाय चुनाव के बाद उनका यह पहला दौरा किसी जिलें में हो रहा है। यहां पर उन्होंने मंडलम, सेक्टर और बूथ के पदाधिकारियों के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब एक साल का समय रहा है। एक साल सभी लोग समर्पित भाव से पार्टी के लिए काम करें, प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है। इस जिले में भी इस बार कांग्रेस हमेशा से बहुत बेहतर प्रदर्शन करेगी। इसके बाद उन्होंने यहां पर एक जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने सभा में प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमले किये। उन्होंने महंगाई पर केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया।

इधर लंपी वायरस पर सरकार को घेरा
वहीं कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर जारी अपने बयान में कहा है कि प्रदेश में लंपी वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। संक्रमण से बचे अन्य जिले भी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। सरकार के दावे और घोषणाएं सिर्फ कागजी साबित हो रहे हैं। टीके मुफ्त लगाने की घोषणा हो रही है, लेकिन टीके लगाए नहीं जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button