केजरीवाल का गुजरात में रोड शो, बोले- AAP ही भाजपा की एकमात्र दवा

मेहसाणा
 
गुजरात में अपनी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और उनके नेता वहां विधानसभा चुनावों से पहले लगातर सक्रिय हैं। इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के मेहसाणा जिले में एक रोड शो किया और तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर तीर चलाए। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग राजनीतिक बदलाव चाहते हैं और भाजपा को ठीक करने के लिए एकमात्र दवा आम आदमी पार्टी है।

दरअसल, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के मेहसाणा में सोमवार को तिरंगा यात्रा निकाली और एक रोड शो किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा केवल उनकी पार्टी से डरती है क्योंकि यह 'ईमानदार और देशभक्त पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब लोग सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ बोलते हैं तो भाजपा गुंडागर्दी का सहारा लेती है। उन्होंने कहा कि अब गुजरात भाजपा और उसकी 'बहन' कांग्रेस से तंग आ चुका है और लोग बदलाव चाहते हैं।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि गुजरात एक बदलाव लाने जा रहा है। भाजपा को ठीक करने की एक ही दवा है और वह है 'आप'। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल ही असली मुख्यमंत्री हैं जो सरकार चला रहे हैं जबकि भूपेंद्र पटेल केवल नाम के मुख्यमंत्री हैं। इस दौरान केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि गुजरात में लोग बड़ी संख्या में आप में शामिल हो रहे हैं क्योंकि पार्टी का संगठन गांव, शहर और बूथ स्तर पर मजबूत हो रहा है।
 
बता दें कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। आम आदमी पार्टी खुद को गुजरात में भाजपा और कांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में केजरीवाल ने यह रोड शो किया है। मेहसाणा जिले में पाटीदारों का अच्छा वोट बैंक है। इस बार कांग्रेस से पाटीदारों को खास उम्मीद नहीं है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर मेहसाणा में आप को एंट्री मिल जाती है तो आसपास के जिलों में भी आम आदमी पार्टी को अच्छी सफलता मिल सकती है।

 

Related Articles

Back to top button