Latest MP News : निधि ठाकुर हत्याकांड : मंडला कलेक्टर से निष्पक्ष जांच दोषियों पर कार्यवाही की मांग की

MP News : अनुराग भार्गव के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसजनों ने मंडला कलेक्टर कार्यालय का घेराव और प्रदर्शन कर एक ज्ञापन सौपते हुए मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

MP News : उज्जवल प्रदेश, मंडला/ भोपाल. मंडला जिले के ग्राम रानटोला निवासी निधि ठाकुर की ससुराल पक्ष द्वारा की गई हत्या और इस मामले में प्रशासन द्वारा बरती जा रही लापरवाही के विरोध में आज प्रदेश कांग्रेस के समाज कल्याण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग भार्गव के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसजनों ने मंडला कलेक्टर कार्यालय का घेराव और प्रदर्शन कर एक ज्ञापन सौपते हुए मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

भार्गव ने कहा कि बीते 23 दिसंबर को मंडला जिले के ग्राम रानटोला निवासी निधि ठाकुर की हत्या को आत्महत्या बताने वाले दोषियों पर कार्यवाही कर फांसी की सजा की मांग करते हुए रैली निकाली गई और ज्ञापन जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक महोदय को सौंपकर निष्पक्ष जांच की मांग एवं दोषियों को फांसी दिये जाने की मांग की गई।

कांग्रेसजनों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि निधि ठाकुर ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि ससुराल पक्ष द्वारा प्रताड़ित कर उसके साथ मारपीट की गई एवं उसकी हत्या कर फांसी के फंदे टांगा गया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत के द्वारा कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल को बताया गया कि मामले की जांच चल रही है एवं पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। कांग्रेस द्वारा उक्त मामले की कार्यवाही किये जाने को लेकर किये गये उग्र आंदोलन के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाही कर आरोपी को महज 13 घंटों में गिरफ्तार कर लिया है।

निधि मामले में प्रशासन द्वारा कार्यवाही को लेकर हुये इस धरना-प्रदर्शन और आंदोलन की अगुवाई समाज कल्याण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पंडित अनुराग भार्गव ने की, जिसमें मुख्य रुप से जिला कांग्रेस अध्यक्ष पंडित राकेश तिवारी, विधायक अशोक मर्सकोले, विधायक नारायण सिंह पट्टा, जनपद अध्यक्ष सोनू भलावी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिनव चौरसिया नट्टू, समाज कल्याण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजाराम भुजरिया एवं सोशल मीडिया प्रभारी विवेक दुबे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button