Latest MP News : 230 विधानसभा में चुनाव लडेगी समाजवादी पार्टी

MP News : समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शमशुल हसन अली ने आज पत्रकार वार्ता में बताया कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शमशुल हसन अली ने आज पत्रकार वार्ता में बताया कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंशा अनुसार प्रदेश स्तर पर बैठकों का दौर जारी है प्रदेश अध्यक्ष रामायण पटेल द्वारा। प्रदेश के हर जिले हर संभाग पर सदस्यता अभियान भी जोरों शोरों से चल रहा है।

27 और 28 तारीख को राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंशा अनुसार प्रदेश अध्यक्ष रामायण पटेल जबलपुर संभाग में बैठक बुलाई है जिसमे जिला अध्यक्ष और पार्टी पदाधिकारियों की आगामी रणनीति के लिए तैयार किया जा रहा है जिसमें पार्टी की सदस्यता अभियान और जिले में मजबूत टीम को तैयार किया जा रहा है जिससे पार्टी को मजबूती मिले और विजयी हो हमारा प्रत्याशी विधानसभा चुनावों में। मध्यप्रदेश में तीसरे मोर्चे के विकल्प में समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ने को तैयार है हमारी पार्टी के बगैर कोई भी पार्टी सरकार नहीं बना सकती ।

Related Articles

Back to top button