MLA बाबू जंडेल ने मुख्यमंत्री चौहान को श्योपुर में नहीं घुसने देने की दी धमकी

श्योपुर.
प्रदेश में श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार भी उन्होंने फसल नुकसान पर बीजेपी का विरोध करते हुए बयान दे डाला. इस बार सीधे सीएम शिवराज उनके निशाने पर हैं. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को श्योपुर में नहीं घुसने देंगे. विधायक बाबू जंडेल का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कल को बीजेपी के विधायक ये कहेंगे की वो कमलनाथ को अपनी विधानसभा में नहीं आने देंगे.

श्योपुर के विधायक बाबू जंडेल फसलों का नुकसान हो जाने के बाद मुआवजे की मांग कर रहे हैं. इस बीच  उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ बयान दिया है. श्योपुर विधायक ने कहा मुख्यमंत्री रोज इतनी घोषणाएं करते हैं. झूठ बोलते हैं, सर्वे हो गया लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया तो मैं आंदोलन नहीं करूंगा. अगर ये भ्रष्टाचार मचा तो मैं तुमको श्योपुर में नहीं आने दूंगा.

बीजेपी ने दिया ये जबाव
कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा श्योपुर के कांग्रेस विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र में नहीं घुसने दिया जाएगा. ये लोकतंत्र है इसमें सभी जनप्रतिनिधियों को कहीं भी आने जाने का अधिकार है. कल बीजेपी का विधायक ये कहेगा कि हम कमलनाथ को नहीं घुसने देंगे, दिग्विजय सिंह को नहीं घुसने देंगे.

Related Articles

Back to top button