MP Congress: जीतू पटवारी बोले – लोकसभा चुनाव के लिए विधानसभा स्तर पर पूरी ताकत से संगठन की मजबूती के लिए करें कार्य

MP Congress News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की अध्यक्षता में प्रदेश भर से आये कांग्रेस के विधानसभा प्रभारियों के बैठक आयोजित की गई। बैठक में पटवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि निकट भविष्य में लोकसभा चुनाव संपन्न होने जा रहे हैं।

MP Congress News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की अध्यक्षता में आज प्रदेश भर से आये कांग्रेस के विधानसभा प्रभारियों के बैठक आयोजित की गई। बैठक में पटवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि निकट भविष्य में लोकसभा चुनाव संपन्न होने जा रहे हैं। हम सभी को मैं नहीं हम की भावना से मैदान में उतरना है। विधानसभा प्रभारियों से पटवारी ने कहा कि हर विधानसभा का प्रभारी अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में पूरी ताकत के साथ संगठन की मजबूती के लिए संगठन में जिला कांग्रेस कमेटीयों के साथ आपसी सामंजस्य बनाकर कार्य करे। बैठक में प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अशोक सिंह भी उपस्थित थे।

पटवारी ने सभी प्रभारियों से कहा कि आगामी 14 जनवरी से अभा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी द्वारा भारत जोड़ों यात्रा की तर्ज पर एक बार फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा 20 मार्च तक निकाली जा रही है। यात्रा मप्र के 9 जिलों में 7 दिनों तक 700 किलोमीटर चलेगी। हर कांग्रेसजन का दायित्व है कि यात्रा को प्रभावी बनाने के लिए हर संभव प्रयास करें। अधिक से अधिक लोगों को यात्रा में शामिल करें, यात्रा की तैयारियों और यात्रा का प्रचार-प्रसार करें।

पटवारी ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का ऑनलाईन क्रांउडफंडिंग अभियान डोनेट फॉर देश का शुभारंभ विगत 16 दिसम्बर 2023 से हो चुका है। जिसके तहत देश भर के कांग्रेस जन बेहतर भारत के लिए दान कर देश की मजबूती के लिए फंडिंग का कार्य कर रही है। हम सभी इस अभियान में शामिल होकर देश की मजबूती का हिस्सा बनें। मतदाता सूची पुनरीक्षण, मतदाताओं को मतदाता सूची में जोड़ने का कार्य अपने प्रभार वाले क्षेत्रों में निष्पक्षता से करायें।

Also Read: Ayodhya Ram Mandir Live | प्राण प्रतिष्ठा में 13 दिन शेष

पटवारी ने पार्टी संगठन को ओर अधिक सुदृढ़, सशक्त और मजबूत बनाने पर जोर देते हुए कहा कि कोई भी संगठन एक अकेला व्यक्ति नहीं चला सकता, सभी सहभागिता, सामंजस्य और समन्वय के बिना कुछ भी संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि आप सभी ब्लाक, मण्डलम स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलनों का आयोजन करें और उसमें स्थानीय स्तर के वरिष्ठ नेताओं सहित मोर्चा संगठनों, विभागों और प्रकोष्ठों के कांग्रेसजनों की सहभागिता सुनिश्चित करें। बैठक में विधानसभा प्रभारियों ने पार्टी संगठन की मजबूती और विभिन्न गतिविधियों को लेकर अपने सुझाव सांझा किये। पटवारी ने सभी की बातों को सुना और आगामी रणनीति पर चर्चा की। बैठक का संचालन प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष राजीव सिंह ने किया।

वैभव पंवार बोले – मिस्ड कॉल से पहली बार मतदाता बने युवाओं को पार्टी से जोड़ेगा युवा मोर्चा

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group