MP Election 2023 : भाजपा बनाएगी हारी हुई विधानसभा सीटों पर रणनीति

MP Election 2023 : हारी हुई सीटों पर अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए आज भाजपा ने ऐसी सभी सीटों की समीक्षा की जिस पर वह 2018 और उसके बाद हुए उपचुनाव में हार गई थी।

MP Assembly Election 2023 : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. हारी हुई सीटों पर अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए आज भाजपा ने ऐसी सभी सीटों की समीक्षा की जिस पर वह 2018 और उसके बाद हुए उपचुनाव में हार गई थी। समीक्षा बैठक प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और वीडी शर्मा ने ली। इस बैठक में सभी प्रभारियों और जिला प्रभारियों से रिपोर्ट ली गई।

भाजपा इस बार चुनाव में कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है। वह एक-एक सीट पर फोकस कर रही है। खासकर उन सीटों पर जहां उसे पिछले चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। इन सीटों पर अपना जनाधार बढ़ाने के लिए संगठन पूरी ताकत के साथ जुट गया है।

भाजपा ने अक्टूबर में ऐसी सभी सीटों पर प्रभारी और सहप्रभारियों को नियुक्त किया गया था। दो महीने इन सभी ने क्षेत्र में घूम कर, विभिन्न लोगों और सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत कर यहां की रिपोर्ट तैयारी की है। इस रिपोर्ट के साथ आज इन सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी और सह प्रभारी भाजपा दफ्तर पहुंचे। जहां अभी बैठक चल रही है। इस बैठक के बाद भाजपा इन सीटों पर अलग से रणनीति बनाएगी।

इंदौर संभाग के प्रवक्ताओं का प्रशिक्षण

इधर इंदौर संभाग के पार्टी प्रवक्ताओं का प्रशिक्षण शिविर आज से शुरू हुआ। प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर सहित प्रदेश भाजपा के कई प्रवक्ता यहां पर पहुंचे। संभाग के सभी जिलों के प्रवक्ताओं को यहां पर प्रशिक्षण दिया गया।

Related Articles

Back to top button