MP Election 2023 : चुनावी वर्ष में सरकार बुजुर्गों को कराएंगी हवाई जहाज से तीर्थ दर्शन

MP Breaking : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुंदरपुर गांव में कहा कि अब तीर्थदर्शन योजना में बुजुर्गों को हवाई जहाज से यात्रा कराई जाएगी। साथ ही शिवपुरी पंचायत कुंडेश्वर व आचर्य गांव को आचार्य धाम नाम किया जाता है।

MP Assembly Election 2023 : उज्जवल प्रदेश, टीकमगढ़. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुंदरपुर गांव में कहा कि अब तीर्थदर्शन योजना में बुजुर्गों को हवाई जहाज से यात्रा कराई जाएगी। साथ ही शिवपुरी पंचायत कुंडेश्वर व आचर्य गांव को आचार्य धाम नाम किया जाता है। साथ ही उन्हाेंने मंच से खाद्य विभाग में हुई गड़बड़ी के लिए जांच के आदेश दिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है कि प्रदेश के 10 हजार लोगों को प्लाट मिल रहे हैं। हथेरी गांव के अखिलेश, धर्मा, कल्लन आदि मिले थे। इन्हाेंने बताया था एक व्यवस्था करवा दो। रहने की जगह नहीं है। रहने की जगह दिलवाओ। रहते तो घर में, लेकिन पुराना है और छोटा है।

ALSO READ

परिवार में सदस्य अधिक हैं। एक घर में 50-50 लोग रह रहे हैं। हमें रहने की जगह दिलवा दो। तब सोचा योजना बनाना पड़ेगा। भगवान ने धरती सभी के लिए बनाई है। किसी को बिना घर के नहीं रहने दूंगा। जहां सरकारी जमीन नहीं है वहां पर जमीन खरीदकर गरीबों को दी जाएगी।

इसके बाद भू अधिकार योजना बनाई। आज 10 हजार 5 सौ से अधिक पट्टे टीकमगढ़ में दिए जा रहे हैं। पूरे मध्यप्रदेश से आवेदन मंगाए हैं। मेरे लिए मेरी भगवान मेरी जनता है। प्लाटों को देने के बाद इन पर मकान बनाने की योजना शुरू होगी। हर गरीब का पक्का मकान बनेगा। पट्टा नहीं उन्हें सम्मान देने का काम किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group