MP Election 2023 : महिला कांग्रेस नेत्रियों की हुई बैठक, महत्वपूर्ण चर्चा

MP Election 2023 : बैठक में शेखर ने महिला कांग्रेस द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में महिला शक्ति की भूमिका पर महत्वपूर्ण चर्चा कर सक्रियता से कार्य करने हेतु निर्देशित किया।

MP Election 2023 : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मप्र महिला कांग्रेस की वरिष्ठ महिला नेत्रियों और विभिन्न महिला संगठनों की बैठक आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर की अध्यक्ष और महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल के नेतृत्व में हुई।

बैठक में शेखर ने महिला कांग्रेस द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में महिला शक्ति की भूमिका पर महत्वपूर्ण चर्चा कर सक्रियता से कार्य करने हेतु निर्देशित किया। बैठक में महिला सशक्तिकरण के माध्यम से किस तरह से महिलाओं के हित और भाजपा सरकार में महिला पर हो रहे अत्याचार, अनाचार की घटनाओं के खिलाफ आवाज उठायी जाये पर चर्चा की गई।

वहीं आगामी चुनाव में महिलाओं की भागीदारी, संगठन की मुख्य धारा सें ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को जोड़ने और उन्हंे सक्रिय करने, संगठनों की गतिविधियों सहित महिलाओं की विभिन्न क्षेत्रों में भूमिकाओं को दृष्टिगत रखते हुए चर्चा की गई।

बैठक में महिला कांग्रेस की पदाधिकारी और विभिन्न संगठनों की पदाधिकारी उपाध्यक्ष मीडिया विभाग सुसंगीता शर्मा, मीडिया उपाध्यक्ष एवं प्रभारी कामकाजी महिला संगठन विभा बिंदु डांगोर, प्रभारी शक्ति एप अजीता वाजपाई पांडे, अध्यक्ष कांग्रेस महिला उत्पीड़न प्रकोष्ठ प्रियंका किरार, अध्यक्ष महिला कांग्रेस सेवादल, राजकुमारी रघुवंशी, चंद्रा सरवटे अध्यक्ष महिला आदिवासी प्रकोष्ठ, आभा सिंह, संतोष कसाना जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस, राजलक्ष्मी नायक, प्रतिभा विक्टर, प्रतिभा तोमर, शशि राज, सबिस्ता सुल्तान जकी एवं सुषमा शुक्ला आदि उपस्थित थीं।

Related Articles

Back to top button