MP News : कांग्रेस फिर हिन्दुत्व के सहारे प्रदेश अध्यक्ष ने ओम सर्किट निर्माण का किया वादा

MP News : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीटर के जरिये प्रदेश की जनता से एक नया वादा कर रहे हैं। राम वनगमन पथ के निर्माण कार्य के बाद आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने ओम सर्किट का निर्माण कराये जाने का ऐलान किया।

MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से घोषणाओं की झड़ी लगा दी है। इन दिनों कमलनाथ ट्वीटर के जरिये प्रदेश की जनता से एक नया वादा कर रहे हैं। राम वनगमन पथ के निर्माण कार्य के बाद आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने ओम सर्किट का निर्माण कराये जाने का ऐलान किया।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही उज्जैन, इंदौर और ओंकारेश्वर को मिलाकर ओम सर्किट का काम एक बार फिर शुरु किया जाएगा। कमलनाथ रोजाना एक वादा सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। इसमें वो सभी वर्गों को साधने की कोशिश कर रहे हैं और केंद्र सरकार समेत प्रदेश भाजपा सरकार को निशाने पर ले रहे हैं।

ये वादे भी किए

कमलनाथ किसान कर्ज माफी, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन, पुलिस जवानों के साप्ताहिक अवकाश, 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली को लेकर भी ऐलान कर चुके हैं। 14 दिसंबर को कमलनाथ ने गौशालाओं को लेकर ऐलान किया था।

15 दिसंबर को कमलनाथ ने ट्वीट किया था भाजपा सरकार द्वारा विश्व आदिवासी दिवस का अवकाश बंद कर दिया गया है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही हम आदिवासी समुदाय को हर्षोल्लास से विश्व आदिवासी दिवस मनाने के लिये आदिवासी दिवस पर पूर्ण अवकाश बहाल करेंगे।

Related Articles

Back to top button