MP News : फिल्म गांधी ओर गोडसे को लेकर कांग्रेस ने फूंका पुतला

Latest MP News : राजधानी भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे स्थित बाबा साहेब आंबेडकर के पास फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का पुतला फूंका। 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म गांधी वर्सिस गोडसे का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राजधानी भोपाल के बोर्ड आॅफिस चौराहे स्थित बाबा साहेब आंबेडकर के पास फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का पुतला फूंका। 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म गांधी वर्सिस गोडसे का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसको देखने में लगता है कि यह फिल्म सोची समझी साजिश के तहत बनाई गई है। इस फिल्म में मुस्लिम समाज और गांधी के बारे में आपत्तिजनक दृश्य व संवाद दिखाए गए है।

फिल्म के डायरेक्टर राज कुमार संतोषी जो आरएसएस के समर्थक है उन्होंने महात्मा गांधी की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि कांग्रेस को डिसोल्व कर दिया जाए ऐसी ही मन गड़त बातें भी बताई गईं है। मुस्लिम समाज को दंगाई बताया गया है आप देख सकते है। कैसे गोड़से को हीरो बनाया गया है, ये फिल्म देश को बाटने का काम करेगी।

हिंदू आतंकवाद को बड़ावा देगी, कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकारी जिला अध्यक्ष कुणाल गजभिए ने कहा कि हम ये फिल्म भोपाल में किसी भी टाकीज में लगने नही देंगे और फिल्म के को-प्रोड्यूसर शिवम त्रिवेदी जो कि भोपाल के है उनका और राजकुमार संतोषी का मुंह काला करेंगे, राजकुमार संतोषी और शिवम त्रिवेदी का पुतला जलाया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group