MP News : कमलनाथ का दावा, महिलाओं के लिए सबसे बड़ी सशक्तिकरण योजना लाएगी कांग्रेस

Latest MP News : कमलनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने वाली है और ऐसे में पार्टी महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए सबसे बड़ी योजना लाने वाली है, जिसके तहत महिलाओं को हर वर्ष 18 हजार रुपए दिए जाएंगे।

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है और ऐसे में पार्टी महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए सबसे बड़ी योजना लाने वाली है, जिसके तहत महिलाओं को हर वर्ष 18 हजार रुपए दिए जाएंगे।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि वे मध्यप्रदेश की माताओं, बहनों और बेटियों को एक सुखद सूचना देना चाहते हैं। उन्होंने दावा किया कि कुछ महीने बाद जनता मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने वाली हैं। कांग्रेस सरकार महिलाओं को प्रतिवर्ष 18 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देगी। यह संसार की सबसे बड़ी महिला सशक्तिकरण योजना बनेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की महिलाओं को देश में सबसे अधिक आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प लिया है और हम वह संकल्प पूरा करेंगे। राज्य में आज ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी सरकार की ओर से ‘लाड़ली बहना योजना’ शुरु की गई है। इसके तहत पात्र महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए दिए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button