MP News: कांग्रेस के सीएम फेस है कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी जेपी लगाएंगे बयानवीरों पर लगाम

Latest MP News: नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के दो दिन पहले दिए बयान के बाद अब कांग्रेस डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। गोविंद सिंह के बयान के दौरान की पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी उनसे ही मिलता जुलता बयान शिवपुरी में दिया था।

Latest MP News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के दो दिन पहले दिए बयान के बाद अब कांग्रेस डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। गोविंद सिंह के बयान के दौरान की पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी उनसे ही मिलता जुलता बयान शिवपुरी में दिया था। अरुण यादव, जीतू पटवारी भी सीएम फेस को लेकर बयान देते रहे हैं। इससे बाद अब कांग्रेस सैकेंड लाइन के सभी नेताओं की एक बैठक हो सकती है। जिसमें यह साफ कर दिया जाएगा कि सीएम फेस को लेकर कोई ऐसी टिप्पणी न की जाए जिससे पार्टी की एकजुटता प्रभावित हो।

गोंविद सिंह के बयान और फिर बयान के बाद सफाई देने के बीच जीतू पटवारी ने साफ कर दिया कि कमलनाथ ही सीएम का चेहरा होंगे। जीतू पटवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री के रूप में अब कमलनाथ ही शपथ लेंगे। उन्होंने इस ट्वीट के जरिए प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा पर भी निशाना साधा है। जीतू पटवारी भी पहले कांग्रेस के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर बयान देते रहे हैं।

ऐसे बयानों से बचने जल्द होगी बैठक

सूत्रों की मानी जाए तो प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जेपी अग्रवाल इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस के दो दर्जन से ज्यादा बड़े नेताओं की बैठक बुलाएंगे। हालांकि यह बैठक प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे बाद होने की संभावना है। इस बैठक में यह स्पष्ट कर दिया जाएगा कि कांग्रेस की ओर से चेहरा कमलनाथ ही रहेंगे। इसलिए इस मामले में कोई भी सीएम फेस को लेकर अपनी राय देते हुए कोई टिप्पणी ना करे।

MP News: चुनाव आयोग की गाईड लाइन में आए 6 IPS अफसर के जल्द होंगे तबादले

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group