MP Political News : अमित शाह भाजपा सरकार के 20 साल पर ‘गरीब कल्याण रिपोर्ट कार्ड’ करेंगे जारी

MP Political News: भाजपा सरकार के 20 साल पर 'गरीब कल्याण रिपोर्ट कार्ड' जारी करेंगे, 15 महीने की अवधि को छोड़कर जब कांग्रेस सत्ता में थी।

MP Political News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य में पांच से छह रैलियां आयोजित करना चाहती है। राज्य के नेताओं ने मोदी से दो महीने में क्षेत्रवार रैलियों को संबोधित करने का अनुरोध किया है। मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि बुधवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के दौरान राज्य नेतृत्व ने यह मामला उठाया। इसके बाद पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने आश्वासन दिया कि वह आने वाले हफ्ते में इस संबंध में निर्णय लेगा।

20 अगस्त को, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में भाजपा सरकार के 20 साल पर ‘गरीब कल्याण रिपोर्ट कार्ड’ जारी करेंगे, 15 महीने की अवधि को छोड़कर जब कांग्रेस सत्ता में थी। एमपी बीजेपी प्रमुख वीडी शर्मा ने कहा, ‘रिपोर्ट जारी करने के बाद, वह ‘गरीब कल्याण’ (गरीबों का कल्याण) विषय के साथ अभियान रथ को भी हरी झंडी दिखाएंगे। रथ केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए सभी विधानसभा क्षेत्रों की यात्रा करेगा।’

लॉन्च के बाद, शाह और सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा राज्य कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक में हिस्सा लेने के लिए ग्वालियर जाएंगे। बैठक में राज्य से केंद्रीय मंत्रियों के अलावा विधायकों, जिला अध्यक्षों और करीब 1200 पार्टी पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। बता दें कि 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन किया था। इस बार पार्टी यहां ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत का परचम लहराना चाहती है।

Show More

Related Articles

Back to top button