MP Political News : BJP ने नरेन्द्र तोमर को दी MP चुनाव प्रबंधन कमेटी की कमान, ग्वालियर-चंबल क्षेत्र पर विशेष ध्यान

MP Political News : मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को अपनी चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक नियुक्त किया। पार्टी ने आज 15 जुलाई को ये सूचना जारी की है।

MP Political News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को अपनी चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक नियुक्त किया। पार्टी ने आज 15 जुलाई को ये सूचना जारी की है।

संगठन के अनुभवी नेता तोमर मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष समेत पार्टी में विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। उन्हें विभिन्न क्षेत्रीय क्षत्रपों के साथ मैत्री संबंध रखने के लिए जाना जाता है। केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर ग्वालियर-चंबल क्षेत्र से आते हैं, जहां भाजपा 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से मिली हार के बाद अपने प्रदर्शन में सुधार लाने का प्रयास कर रही है।

वहीं, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को हाल में मध्य प्रदेश के लिए भाजपा का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया था।

भाजपा शासित मध्य प्रदेश के अलावा राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में भी इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में पार्टी चुनावी मैदान में उतरने से पहले सूबे में जमकर फील्डिंग सजा रही है। खासकर ग्वालियर चंबल क्षेत्र में कांग्रेस का बोल बाला है। ऐसे में कई कद्दावर नेता जो इस क्षेत्र से संबंध रखते हैं, विधानसभा चुनाव में नेतृत्व भूमिका में नजर आएंगे। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और फिर नरेन्द्र तोमर को चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related Articles

Back to top button