‘मेरा फोकस प्रदेश में शराबबंदी है’ : उमा भारती

भोपाल 
 पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती ने प्रदेश शराबबंदी की मुहिम को लेकर सक्रिय नजर आ रही है। उन्‍होंने शुक्रवार को राजधानी में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि मेरा फोकस मप्र में शराब बंदी है। मेरी इच्छा थी इस संबंध में प्रदेश के मुखिया से बात हो जाए। मुख्यमंत्री ने जनजागृति से करने को कहा है। शिवराज सिंह चौहान मेरे साथ शराब बंद कराने चलेंगे। मैं गांव शहर में शराब दुकानों के सामने खड़ी हो जाऊंगी। भोपाल में भी। उन्‍होंने कहा कि शिवराज, वीडी शर्मा सतोगुणी लोग है। ये शराब और शराब पीने वालों से दूर रहते हैं। उन्‍होंने कहा कि 2024 के परिणाम अच्छे आएंगे। स्वास्थ्य और शिक्षा में देशभर में सुधार की जरूरत। गरीब के मापदंड बदल गए। पहले भोजन की चिंता थी। अंदर ही अंदर शराब बंदी पर काम कर रही थी, इस काम में यदि कांग्रेस साथ चलना चहती है तो चले। गुनगा से अभियान की शुरूआत कर चुकी हैं।

उमा भारती ने कहा, 24-25 मार्च को फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती ने कहा कि 24-25 मार्च को फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी। आगे उमा भारती ने बयान देते हुए सीएम शिवराज की तारीफ की है, उमा भारती ने कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहुत अच्छे से सरकार चलाई है, उनके नेतृत्व पर कहीं कोई संशय की बात नहीं है। मैं मध्यप्रदेश में भी पूरी ताकत से कैंपेनिंग करूंगी।

पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर उमा भारती ने कहा-

वही पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती ने कहा कि सबसे पहले में खुशी व्यक्त करती हूं कि सबसे बड़े प्रदेश में यूपी में बीजेपी की सरकार बनी है। मैं जहां-जहां गई, वहां भी जीत हुई है। उमा भारती ने कहा कि आगामी चुनाव में राजस्थान और छत्तीसगढ़ से कांग्रेस बाहर हो जाएगी. एमपी में विपक्ष में बैठने लायक नहीं बचेंगे, यूपी समेत चार राज्यों में विकासवाद और राष्ट्रवाद की जीत हुई है।

Related Articles

Back to top button