National Political News : होटल में महिला संग पहुंचे AAP विधायक, फिर मुंह छिपाकर होटल से भागे, CCTV फुटेज वायरल

National Political News: विधायक मुंह पर रुमाल रखकर भाग निकले। मौजूदा विधायक का महिला के साथ का इस सीसीटीवी वीडियो ने गुजरात में राजनीति में हड़कंप मच दिया है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा भी हो रही है।

National Political News: उज्जवल प्रदेश, अहमदाबाद . गुजरात में विधानसभा चुनावों में पांच सीटें जीत विधानसभा में पहुंची आम आदमी पार्टी के लिए गुजरात में मुश्किलें कम नहीं हो रही है। पार्टी के युवा नेता युवराज सिंह जडेजा डमीकांड में जेल हैं तो अब पार्टी के एक विधायक की वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे विधायक एक महिला के साथ हैं। महिला ने कपड़े से मुंह ढका हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही होटल की सीसीटीवी फुटेज में दावा किया जा रहा है कि महिला पर पति पीछे से आया तो विधायक मुंह पर रुमाल रखकर भाग निकले। मौजूदा विधायक का महिला के साथ का इस सीसीटीवी वीडियो ने गुजरात में राजनीति में हड़कंप मच दिया है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा भी हो रही है।

सूरत के हाेटल की वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो सूरत के एक होटल का बताया जा रहा है। दावा है कि आम आदमी पार्टी के विधायक एक महिला के साथ होटल/गेस्ट हाउस पहुंचे। रिसेप्शन पर फॉर्मेलटीज के बाद विधायक महिला को लेकर रूम में आए। पीछे से महिला के पति के आने पर विधायक वहां से मुंह पर रुमाल रखा निकल लिए। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के विसावदर से विधायक भूपत भयाणी के होने का दावा किया जा रहा है। आप विधायक के इस वीडियो पर अभी तक पार्टी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

08 जून का है वीडियो

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए यह आठ जून का है। वीडियो और महिला के साथ हाेटल में जाने और फिर वहां से निकल लेने के दावे पर आप विधायक ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। भूपत भयााणी विसावदर के विधायक हैं। पाटीदार समुदाय से आने वाले भायाणी अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय है। इसी के चलते उन्हाेंने अंतिम वक्त पर कांग्रेस छोड़क बीजेपी से तत्कालीन विधायक हर्षद रीबडिया को शिकस्त दी थी, हालांकि चुनाव परिणाम आते ही भयाणी के पार्टी छोड़ने की अटकलें लगी थीं, लेकिन भयाणी ने बाद में खंडन किया था। इस ताजा मामले में आम आदमी पार्टी ने विधायक का निजी मामला कहते हुए पल्ला झाड़ लिया है। तो वहीं विधायक ने कानूनी सलाह लेने के बाद इस मुद्दे पर बोलने की बात कही है।

 

Related Articles

Back to top button