National Political News: सुरजेवाला का गंभीर आरोप- खड़गे की हत्या करवाना चाहती है भाजपा

National Political News: ''बीजेपी इस बात को पचा नहीं पा रही है कि खड़गे का जन्म एक दलित परिवार में हुआ था। पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे का मजाक उड़ाया। बीजेपी विधायक ने खड़गे के लिए मृत्यु की कामना की।''

National Political News: उज्जवल प्रदेश, बेंगलुरु. कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सियासी आरोप-प्रत्यारोप बढ़ते जा रहे हैं। कांग्रेस ने ताजा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की साजिश रच रही है। बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस के कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यह आरोप लगाया है।

सुरजेवाला ने कहा, “भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं।” किसी का नाम लिए बगैर सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘चहेते लड़के’ पर मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा, ”बीजेपी इस बात को पचा नहीं पा रही है कि खड़गे का जन्म एक दलित परिवार में हुआ था। पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे का मजाक उड़ाया। बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने खड़गे के लिए मृत्यु की कामना की है। बीजेपी की हताशा खतरनाक स्तर पर पहुंच चुकी है। यह हर कन्नडिगा के सम्मान और जीवन पर हमला है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कर्नाटक पुलिस और चुनाव आयोग सभी इस पर मौन हैं।”

सुरजेवाला ने चुनाव आयोग पर भी साधा निशाना

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खड़गे पर बीजेपी नेताओं के हमलों को कर्नाटक के निवासी हर नागरिक के सम्मान पर, जीवन पर हमला बताया है. उन्होंने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कर्नाटक पुलिस को भी घेरा. सुरजेवाला ने कहा कि इसे लेकर सीएम बोम्मई, कर्नाटक पुलिस और चुनाव आयोग, सभी मौन हैं.

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार के दौरान पीएम मोदी को लेकर एक बयान से मल्लिकार्जुन खड़गे बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए थे. मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना जहरीले सांप से कर दी थी. इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने खड़गे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.

10 मई को होना है मतदान

कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 10 मई को मतदान होगा. वोटों की गिनती 13 मई को होगी और उसी दिन चुनाव नतीजों का भी ऐलान होना है. कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार 8 मई की शाम 5 बजे थम जाएगा.

Related Articles

Back to top button