ओवैसी बोले – कांग्रेस की वजह से दो बार पीएम बन गए मोदी, राहुल को अमेठी हराने मैं नहीं गया था

झुंझुनूं
एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। गुरुवार को वह राजस्थान के झुंझुनूं पहुंचे और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस के कारण ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। ओवैसी झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ कस्बे के बकरा मंडी इलाके में बुधवार रात आमसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस समाज के पास सियासी ताकत होगी उसी समाज के साथ इंसाफ होगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों के कारण मोदी दो बार देश के पीएम नहीं बने बल्कि कांग्रेस के कारण वह दो बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। उनके प्रदेश के दौरे पर कांग्रेस इतना क्यों डरती है।

उन्होंने कहा कि करौली में दंगा हुआ लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं गए। प्रदेश में महंगाई सबसे अधिक है। उन्होंने कहा कि वह बता देना चाहते हैं कि भाजपा यदि आगे बढ़ रही है तो वो कांग्रेस के सहयोग से, इसलिए हमें तीसरी ताकत को पहचानना होगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी सर्कस का मंजर पेश कर रही है। मुख्यमंत्री का एक सलाहकार एवं विधायक कहता है कि राजस्थान में सिर्फ दो नारे लग सकते हैं। एक राजीव गांधी का एवं दूसरा अशोक गहलोत का। प्रदेश में गहलोत मुर्दाबाद बोलना गुनाह होगा तो मै बोलता हूं, अशोक गहलोत मुर्दाबाद। जब खड़े होकर मोदी मुर्दाबाद बोल सकते है तो गहलोत मुर्दाबाद भी बोल सकते हैं।

ओवैसी ने कहा कि राजस्थान भाजपा में भी अंदरुनी खींचतान चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा एवं कांग्रेस के बीच कबड्डी का मैच चलता है। पांच साल तुम, पांच साल हम। उन्होंने कहा कि जनता साथ देगी तो इनकी नूरा-कुश्ती को तोड़ेंगे एवं प्रदेश में तीसरी ताकत बनकर उभरेंगे। उन्होंने कहा कि हाल में गोवा में आठ कांग्रेसी विधायक भाजपा में गए हैं। गत दिनों मध्यप्रदेश में हुआ। यह ओवैसी तो नहीं कर रहा। राहुल गांधी खुद चुनाव हार गए अमेठी में। वहां पर भी ओवैसी का उम्मीदवार तो नहीं था। लेकिन सिर्फ यह हवा उड़ाई जाती है कि ओवैसी वोट काटने आया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान देश का सबसे महंगा राज्य है क्योंकि यहां की महंगाई सबसे ज्यादा है।

Related Articles

Back to top button