राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे पर सियासत, TRS की नेता के कविता बोलीं- उन्हें सिर्फ राजनीति करनी है

हैदराबाद
राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे को लेकर उठे विवाद पर अब जमकर सियासत हो रही है। यह सियासत कांग्रेस और टीआरएस के बीच देखने को मिल रही है। दरअसल, राहुल गांधी को तेलंगाना की उस्मानिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करने आना था, लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से उन्हें इसकी अनुमति नहीं मिली। राहुल गांधीके दौरे को लेकर अब टीआरएस ने उनपर निशाना साधा है। राजनीति करने आ रहे हैं राहुल गांधी- के कविता टीआरएस की एमएलसी के कविता ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

 उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी यहां सिर्फ राजनीति करने आ रहे हैं, उन्हें यहां के लोगों या फिर छात्रों की कोई फिक्र नहीं है। के कविता ने बताया कि हमने राहुल गांधी से एक बार आग्रह किया था कि वो संसद में तेलंगाना के किसानों के मुद्दे को उठाएं, लेकिन उन्होंने उस वक्त ऐसा नहीं किया था और अब वो वारंगल में कुछ प्लानिंग कर रहे हैं। वो यहां सिर्फ राजनीति करने आ रहे हैं।
 6 और 7 मई को तेलंगाना जाएंगे राहुल गांधी
आपको बता दें कि राहुल गांधी को 6 और 7 मई को तेलंगाना के दौरे पर आना है, जहां उनका उस्मानिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करने का भी एक कार्यक्रम है। हालांकि इस कार्यक्रम की अभी अनुमति उन्हें नहीं मिली है। अनुमति नहीं मिलने के बाद से ही कांग्रेस भी टीआरएस पर हमलावर है। कांग्रेस पार्टी ने उस्मानिया यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर को केसीआर सरकार का गुलाम बताया है।
 

Related Articles

Back to top button