प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिरी व्यक्ति होंगे जिनसे वह डरेंगे : राहुल गांधी

पीएम को एक दिन सच्चाई की ताकत का सामना करना होगा। उन्होंने कहा, सत्य धैर्यवान है। सत्य विनम्र है। आपको सच्चाई की ताकत का सामना करने के लिए मजबूर किया जाएगा, प्रधान मंत्री।

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि पीएम को एक दिन सच्चाई की ताकत का सामना करना होगा। उन्होंने कहा, सत्य धैर्यवान है। सत्य विनम्र है। आपको सच्चाई की ताकत का सामना करने के लिए मजबूर किया जाएगा, प्रधान मंत्री। अडानी मसले को लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमलावर रहे हैं। गांधी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड में एक जनसभा को संबोधित किया था जहां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिरी व्यक्ति होंगे जिनसे वह डरेंगे।

राहुल गांधी ने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके पास सभी एजेंसियां हैं, क्योंकि सच्चाई उनके साथ नहीं है। एक दिन उन्हें सच्चाई का सामना करना पड़ेगा। जनसभा में, कांग्रेस नेता ने 25 लाभार्थियों को अपने निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी द्वारा नवनिर्मित घरों की चाबियां वितरित कीं।

राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधने के लिए अपने भाषण का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने गौतम अडानी के साथ मोदी के समीकरण के बारे में संसद में विस्तार से बात की थी लेकिन पीएम ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, सच्चाई एक दिन सामने आएगी।

Related Articles

Back to top button