राहुल बाबा का एक मात्र एजेंडा देश को बदनाम करना-गृह मंत्री मिश्रा

भोपाल
 विदेश में भारत के हालात की तुलना पाकिस्तान से करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए है । प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि विदेश जाकर भारत की बदनामी करना हमेशा से ही राहुल बाबा का एक मात्र एजेंडा रहा है।यह बात अलग है कि उनका यह एजेन्डा कभी सफल नही हो पाया है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी हो या उनकी पार्टी कांग्रेस सभी देश को बदनाम करने का कोई मौका नही चूकते है। राहुल बाबा तो केवल इसी एक मात्र एजेंडे को लेकर विदेश जाते है। पहले भी उनके इस तरह के कई बयान सामने आ चुके है। लेकिन उनके मंसूबे कभी सफल नही हो पाते है। दरअसल राहुल गांधी ही नही पूरी कांग्रेस का यह चरित्र देश मे ही नही विदेश तक मे एक्सपोज हो चुका है इसलिए उनके इस तरह के प्रलाप पर न यहां कोई ध्यान नही देता है ओर न वहां।

गृह मंत्री ने कहा कि जब भी कांग्रेस खतरे में आती है राहुल गांधी और उनके पार्टी के नेताओ को संविधान खतरे में नज़र आने लगता है,देश खतरे में नज़र आने लगता है।यह सब मिल कर देश को बदनाम करने में जुट जाते है।
गृह मंत्री ने कहा कि राहुल जी देश तो प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में सक्षम औऱ मजबूत है, विकास की नई परिभाषाए गढ़ रहा है । खतरे में है तो आपकी पार्टी कांग्रेस ,ओर यह तब तक खतरे में रहेगी जब तक आप इसका नेतृत्व करते रहेंगे। मेरी सलाह है कि राहुल जी आप अपनी पार्टी पर ध्यान देउसे मजबूत करे, देश सक्षम हाथों में है ,,देश को बदनाम नही करे।

हिस्ट्रीशीटरों की भाषा बोल रहे है कांग्रेस के जनप्रतिनिधि

खिलचीपुर से कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री प्रियवत सिंह द्वारा सभा मे टी आई सहित अन्य अधिकारियों को धमकाने व अभद्र भाषा का प्रयोग करने की घटना को गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने निंदनीय आचरण बताया है। उन्होंने कहा कि सत्ता जाने के बाद कांग्रेस के विधायक व उनके अन्य जनप्रतिनिधि खिसयानी बिल्ली खम्बा नोचे वाली कहावत चरितार्थ कर रहे है। यह लोग इतने हतोत्साहित हो गए है कि अब हिस्ट्रीशीटरों जैसी भाषा बोलने लगे है।मेरा मानना है कि किसी भी जनप्रतिनिधि को ऐसी भाषा नही बोलनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button