राहुल ने पहनी 41 हजार की टीशर्ट! BJP ने कसा तंज, लिखा- भारत देखो

नई दिल्ली
भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने पहनावे को लेकर भाजपा के निशाने पर हैं। इस यात्रा के दौरान पहनी गई राहुल गांधी की टी शर्ट की फोटो ट्वीट करते हुए भाजपा ने तंज किया है। भाजपा के टि्वटर हैंडल से किए गए ट्वीट में राहुल की इस टीशर्ट की कीमत 41 हजार 257 रुपए बताई गई है। बता दें कि कांग्रेस सांसद इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस यात्रा की शुरुआत तमिलनाडु के कन्याकुमारी से हुई है।खास बात यह है कि राहुल गांधी की इस फोटो को खुद कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं. इस यात्रा की कुछ फोटोज कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थीं.

फोटो शेयर करते हुए कांग्रेस की तरफ से लिखा गया- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी 'Village cooking Channel' की टीम से मिले. बता दें कि 'Village cooking Channel' बहुत पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है.

बाद में कांग्रेस की तरफ से जारी की गई एक फोटो को बीजेपी ने शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने burberry की टी-शर्ट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. इससे राहुल गांधी की टी-शर्ट, बिल्कुल मिलती-जुलती दिखती है. बताया गया है कि राहुल ने जो टी-शर्ट पहनी है, वह burberry कंपनी की है और इसकी कीमत 41,257 रुपए हैं. फोटो को शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा- भारत, देखो!

ब्रिटिश कंपनी है बरबेरी
बरबेरी ब्रिटेन की क्लोदिंग कंपनी है। हालांकि इसकी वेबसाइट के जरिए भारत में डायरेक्ट कपड़े खरीदने की सुविधा उपलब्ध नहीं है। कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक इस कंपनी को 1856 में थॉमस बरबेरी द्वारा स्थापित किया गया था। उस वक्त थॉमस बरबेरी की उम्र केवल 21 साल थी। उन्होंने इस कंपनी में ऐसे कपड़े बनाने का फैसला किया था, जो ब्रिटेन के मौसम से वहां के लोगों की सुरक्षा करें।

Related Articles

Back to top button