सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे गहलोत समर्थक MLAs, जयपुर में शक्ति प्रदर्शन

जयपुर
राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज एक दिन पहले राजधानी जयपुर में अपना जन्मदिन मना रहे हैं। पायलट 7 सितंबर को 45 साल के हो जाएंगे. 6 सितंबर यानी आज जन्मदिन से 1 दिन पहले सचिन पायलट जयपुर में बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। पायलट के बधाई देने के लिए गहलोत समर्थक विधायक भी पायलट को से मिलने पहुंचे है। इनमें बगरु विधायक गंगादेवी, इंद्रा मीना और सुरेश टाक प्रमुख रूप से शामिल है। निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला भी सचिन पायलट को बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं। पायलट ने समर्थक जन्मदिन के बहाने सियासी मैसेज देकर ताकत दिखा रहे हैं। राजधानी जयपुर से बाहर प्रदेश के दूर दराज क्षेत्रों से भी कांग्रेस कार्यकर्ता सचिन पायलट को बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं।

पायलट समर्थक विधायक भी पहुंचे
सचिन पायलट को बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में पायलट समर्थक विधायक भी राजधानी जयपुर स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं। इनमें विधायक हरिश्चंद्र मीना, मुरारी लाल मीना, पीआर मीना, इंद्राज गुर्जर, राकेश पारीक और गजराज खटाणा के नाम प्रमुख रूप से शामिल है। सिविल लाइंस से लेकर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय तक सचिन पायलट के पोस्टर अटे हुए है। पायलट समर्थकों ने शहर में जगह-जगह बड़े पोस्टर एवं होर्डिंग्स लगाए है। पायलट समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उनके आवास पर पहुंचे हैं। पायलट सभी कार्यकर्ताओं की बधाई स्वीकार कर रहे हैं। हालांकि, खबर लिखे जाने तक सीएम अशोक गहलोत का बधाई संदेश सामने नहीं आया है।  सचिन पायलट का जन्मदिन 7 सितंबर को है। लेकिन एक दिन पहले ही मनाया जा रहा है। इसकी वजह यह है कि पायलट राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के सिलसिले में कल राहुल गांधी संग रहेंगे।

रक्तदान और वृक्षारोपण कार्यक्रम
कोराना काल की वजह से सचिन पायलट समर्थक दो साल से सादगीपूर्ण मना रहे थे। लेकिन इस बार कोरोना की पाबंदी हटा ली गई। इस वजह से राजधानी जयपुर में पायलट समर्थक धूमधाम से जन्मदिन मना रहे हैं। पायलट समर्थकों ने रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया है। इसके अलावा वृक्षारोपण कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं। जयपुर, दौसा और पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक से बड़ी संख्या में पायलट समर्थक रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहे हैं। पायलट समर्थकों ने अखबारों में फुल पेज के विज्ञापन दिए है।

Related Articles

Back to top button