पैराशूट को टिकिट और ईमानदार को बाहर करना भाजपा के लिए होगा महंगा,वार्ड 11 में बगावत तेज

राजगढ़
नगरी निकाय चुनाव के लिए भाजपा द्वारा जारी की गई सूची के बाद अधिकतर वार्डों में विरोध के स्वर तेज होने लगे ही उसी तर्ज पर वार्ड 11 में भाजपा के पूर्व पार्षद दिनेश मौर्य का टिकट कटने पर वार्ड वासियों ने बगावत तेज कर दी हे। भाजपा से टिकिट कटने पर वार्ड 11 के सेकडो रहवासियो ने विरोध के स्वर तेज के दिए  है और दिनेश मौर्य के घर में संयुक्त बैठक कर निर्दलीय जिताने की शपथ ले रहें हे।

वार्ड 11 के रहवासी मनीष ने बताया कि पैराशूट प्रत्याशी को भाजपा ने उतारा है और एक ईमानदार और हर व्यक्ति के काम आने वाले दिनेश भैया को टिकट काटकर पार्टी ने दगा और गद्दारी की है हम सब दिनेश भैया को जिताएंगे और करारा तमाचा पार्टी को देंगे क्योंकि भाजपा ने जिसे प्रत्याशी बनाया उसे हम जानते तक नहीं हे।
वार्ड 11 के कई युवक, बुजर्ग सहित महिलाओ ने दिनेश मौर्य के घर  सर्वसम्मति से नारे लगाकर विश्वास दिलाया कि ये आपका नही अब हम सब का चुनाव हे और हम ही जीतेंगे ।

अब दिनेश मौर्य के निर्दलीय मैदान में आने से भाजपा उम्मीदवार के लिए मामला टेडी खीर साबित हो सकता है। क्योंकि और भी उम्मीदवारों ने इस वार्ड से अपने फार्म भरे हे ऐसे में चुनाव दिलचस्प मोड़ पे आ गया हे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button