आज BJP विधायक राष्ट्रपति से मुलाकात कर ,केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की उठाएंगे मांग

नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच जारी सियासी लड़ाई अब राष्ट्रपति भवन तक पहुंचने वाली है। BJP के विधायक आज राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात कर अरविंद केजरीवाल की सरकार के मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों सहित कई मुद्दों पर बर्खास्त करने की मांग करने वाले हैं। दिल्ली विधानसभा में बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने राष्ट्रपति से मुलाकात की सूचना देते हुए बताया कि छह सितंबर को राष्ट्रपति से मिलने का समय तय हुआ है।

केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेगी BJP

बीजेपी नेता ने कहा, "आज  BJP के सभी विधायक महामहिम राष्ट्रपति जी को ज्ञापन देंगे और भ्रष्टाचारी केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। केजरीवाल सरकार ने हजारों-करोड़ रुपए का शराब घोटाला किया है।" इससे पहले बिधूड़ी ने यह भी कहा था कि AAP सरकार ने उपराज्यपाल वी के सक्सेना का भी अपमान किया है। उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के अलावा उन्हें भेजी गई फाइल पर सीएम ने हस्ताक्षर भी नहीं हैं।

दागी मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे सीएम केजरीवाल

बिधूड़ी ने कहा, कैबिनेट की बैठक के बाद राज्यपाल को कैबिनेट नोट भेजे गए। इस तरह की गतिविधियों को देखते हुए इस सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए। दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के खिलाफ चल रहे CBI और ED मामलों को देखते हुए भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने दागी मंत्रियो के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई की, न ही उन्हें अपने मंत्रिमंडल से हटाया। केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार को पूरी सुरक्षा दे रही है।"
 

7 सिंतबर को AAP विधायक भी करेंगे राष्ट्रपति से मुलाकात

बीजेपी नेता आदेश गुप्ता ने कहा, "अरविंद केजरीवाल जो नई शराब नीति लेकर आए और जो इस शराब नीति के अंदर हजारों करोड़ रुपये का जो भ्रष्टाचार हुआ है, ये किसी से छुपा नहीं है। केजरीवाल जी ने नई शराब नीति लाकर जनता के टैक्स के पैसों को बर्बाद किया है।" वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि 7 सितंबर को आम आदमी पार्टी के विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मिलेगा और ऑपरेशन लोटस के तहत उनकी सरकार को गिराने की कोशिश करने की शिकायत करेगा।

 

Related Articles

Back to top button