हमें पता है कि आंध्र प्रदेश में सरकार बनाने के लिए क्या करना-जेपी नड्डा

अमरावती
 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आंध्र प्रदेश के पार्टी नेताओं को बताया कि राजनीतिक गठबंधनों के बारे में चिंता न करें, बल्कि राज्य में संगठन को जमीनी स्तर पर बनाने पर पूरा ध्यान केंद्रित करें।  दो दिवसीय दौरे पर आंध्र प्रदेश आए नड्डा ने राज्य के भाजपा नेताओं के साथ ही कोर कमेटी के सदस्यों से भी मुलाकात की है। उन्होंने सभी पार्टी सदस्यों से कहा कि वह पार्टी को सभी स्तर पर साकार और सशक्त करें। नड्डा ने कोर कमेटी की बैठक में बताया कि भाजपा की केंद्र के साथ ही 18 राज्यों में सरकार है। क्या हमें पता नहीं है कि आंध्र प्रदेश में सरकार बनाने के लिए क्या करना है? हमारे पास आंध्र प्रदेश के लिए रणनीति है और हम इसके लिए जो भी करना पड़े सब करेंगे।

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश में भाजपा अकेली पार्टी है जिसका गठबंधन जन सेना से हुआ है। इसके बाद जन सेना अपने पूर्ववर्ती सहयोगी दल तेलुगुदेशम का समर्थन वापस पाना चाहती है, ताकि सत्तारूढ़ वाइएसआर कांग्रेस के वोटों को बांटा जा सके। बताया जाता है कि टीडीपी भी अपने पुराने साथियों भाजपा और जन सेना के साथ मिलकर राज्य में राजनीतिक अस्तित्व बनाए रखना चाहती है।
नड्डा ने प्रदेश के भाजपा नेताओं से कहा कि आप गठबंधन के बारे में चिंता नहीं करें। वह सब हम पर छोड़ दें। पहले राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति का चुनाव हो जाने दें। चुनावी गठबंधन के लिए अभी भी बहुत समय है और हम उस पर भी विचार करेंगे। नड्डा ने फिल्म अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण को गठबंधन के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की खबरों पर कहा कि इन बातों पर ध्यान न दें। पवन कल्याण हमारे संपर्क में हैं। हम जानते हैं कि वह क्या करना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button