भाजपा को गुजरात से 21 सालों के लिए करेंगे बे दखल – विधायक बृहस्पत सिंह

 रायपुर
 देश में अलग अलग विधानसभाओं में 2023 में चुनाव होने हैं। जिसको लेकर अब बयानबाजी जोरो पर हैं। जानकारों की माने तो 2023 फरवरी में गुजरात में विधानसभा चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिनों गुजरात के दौरे पर थे। जिस पर कई नेताओं ने निशाना साधा है। आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर एक बयान दिया हैं। जिसमें नेता भाजपा सरकार को गुजरात में विफल बता रहे हैं।

 

कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने कही ये बात

भाजपा सरकार पिछले 10 सालों से लगातार केंद्र में है, साथ ही साथ गुजरात में भाजपा 27 सालों से सिक्का जमा हुआ हैं। जिसके कारण कांग्रेस नेता बृहस्पत सिंह ने कहा कि गुजरात सरकार पूरे तरीके से फेल हो चुकी हैं। आगे नेता ने कहा कि भाजपा ना सिर्फ गुजरात में बल्कि पूरे देश में फेल हो चुकी है। आगे अपने बयान में विधायक ने कहा कि देश की जनता बहुत जागरुक है। वो सब जानती है।आगे नेता ने कहा कि जिस तरह अंग्रेजो को सात समुंदर पार भेजा था उसी तरह भाजपा को भी 21 सालों के लिए बाहर करेंगे। देश की जानता भाजपा से त्राहिमाम हो चुकी है। भाजपा को सत्ता से हटाने का काम गुजरात से शुर हो।

बृहस्पत सिंह के बयान पर धरमलाल कौशिक ने दिया जबाब

कांग्रेस नेता के बयान के बाद भाजपा नेता धरमालाल कौशिक ने उनके बातों का जबाब दिया है। नेता धरमलाल कौशिक ने कहा कि बृहस्पत सिंह जी के पास कांग्रेस का अनुभव है। नेता जानते हैं कि कैसे जनता ने कांग्रेस को सत्ता से बाहर किया। आगे नेता ने कहा कि पिछले दो लोक सभा चुनाव इसके उदाहरण हैं। ये सब जानते हुए भी बृहस्पत सिंह जी का ऐसा बयान देना, बेहद हास्यपद हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो कांग्रेस इस बार तीसरे स्थान पर रहेगी।

Related Articles

Back to top button