यूपी में योगी की सरकार जाने वाली है और अखिलेश यादव आने वाले हैं- तेजस्वी

पटना
 यूपी में योगी सरकार (Yogi Government) का जाना तय है. वे अभी एग्जिट पोल (UP Election Exit Poll) का लड्डू खाएं, लेकिन जीत का लड्डू अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ही खाएंगे. यह बातें बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहीं. वे बीते मंगलवार को मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी (BJP) पर जमकर भड़ास निकाली. साथ ही कहा कि यूपी में वोटों की गिनती पर नजर डालने की जरूरत है नहीं तो कहीं बिहार की तरह ना हो जाए. बिहार में चोर दरवाजे से सरकार आई है. 

एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं
एग्जिट पोल के अनुसार यूपी में बीजेपी आगे है इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में एग्जिट पोल आया था तो हमारी सरकार बननी तय थी. हमारी सरकार तो बन ही गई थी, ये (नीतीश कुमार) तो चोर दरवाजे से आए थे. बिहार में जब चुनाव हुआ था तो उस समय एग्जिट पोल क्या दिखा रहा था? किसकी सरकार बन रही थी? यूपी के लोग सावधान रहें. बीजेपी किसी हद तक जा सकती है.  

तेजस्वी यादव ने कहा कि यूपी में योगी की सरकार जाने वाली है और अखिलेश यादव आने वाले हैं. गोवा और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आएगी. पंजाब में हो सकता है कि कड़ा मुकाबला हो, लेकिन कहीं भी बीजेपी नजर नहीं आ रही है. काउंटिंग में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है. 

'बीजेपी को चाहिए सेलिब्रेशन का मौका'
बिहार में भी हमलोगों ने काउंटिंग में देखा था कि कई ऐसी 10-12 सीटें हैं जो हमारे होते, लेकिन आज वो कोर्ट गए हुए हैं. कई जगह घोषणा के बाद भी किसी और को सर्टिफिकेट दे दिया जाता है. इस तरह की व्यवस्था होगी तो वहां लोगों को नजर डालने की जरूरत है. बीजेपी को जनता से कोई लेना देना नहीं है. उन्हें सेलिब्रेशन के लिए बस मौका चाहिए. 

Related Articles

Back to top button