किडनैप कर मांगी फिरौती, रकम नहीं दे सका पति; यूपी के जंगल में हुआ गैंगरेप

भरतपुर
भरतपुर में 4 बच्चों की एक मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला के साथ उत्तर प्रदेश के खुर्जा में स्थित एक जंगल में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इस महिला को बंधक बना लिया था। महिला के परिजनों से फिरौती मांगी गई थी। रकम नहीं मिलने पर महिला के साथ गैंगरप की घटना को अंजाम दिया गया है।  बताया जा रहा है कि यूपी के रहने वाले तीन बदमाशों ने महिला का अपहरण किया था। बदमाशों ने महिला के पति से 5 लाख रुपये की डिमांड की थी। किसी तरह यह महिला बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची थी और उसने अपने परिजनों को पूरी बात बताई थी।

बाजार से महिला का अपहरण
बताया जा रहा है कि महिला अपनी साथी महिला के साथ 6 मई को बाजार में खरीदारी करने आई थी।  तभी उत्तर प्रदेश नंबर की एक जीप वहां पहुंची और उसमें बैठे लोग पीड़िता का अपहरण कर उसे ले गए।  जब पीड़िता बदमाशों के कब्जे से फरार होकर घर पहुंची तो उसने पुलिस से संपर्क किया मगर उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। बाद में महिला ने कोर्ट के जरिये थाने में तीनों बदमाश युसूफ,रविंद्र शर्मा और शैलेन्द्र जाटव के खिलाफ अपहरण,फिरौती की मांग और सामूहिक दुष्कर्म की धारा के अंतर्गत शिकायत दर्ज कराई है।

क्या कहना है पीड़िता का
महिला ने बताया है, 'मुझे बंधक बनाकर रखा और मेरे पति को फ़ोन कर 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी| उनको फिरौती नहीं मिली तो उन्होंने मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीसरे दिन मैं उनके चंगुल से भागकर घर पहुंची और कोर्ट के जरिये पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।'

क्या कहना है पुलिस का
जांच अधिकारी सतीश वर्मा ने बताया की एक महिला ने तीन बदमाशों के खिलाफ अपहरण,फिरौती और सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराया है जिसकी जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button