SA vs WI 2nd ODI : होप का पहले मैच में शतक, वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका को हराया

SA vs WI 2nd ODI : शाई होप ने वनडे कप्तान के रूप में अपने पहले मैच में शतक जमाया जिससे वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शनिवार को यहां 48 रन से जीत दर्ज की।

SA vs WI 2nd ODI : ईस्ट लंदन. शाई होप ने वनडे कप्तान के रूप में अपने पहले मैच में शतक जमाया जिससे वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शनिवार को यहां 48 रन से जीत दर्ज की। होप ने 115 गेंदों पर पांच चौकों और सात छक्कों की मदद से नाबाद 128 रन बनाए जिससे वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 335 रन का मजबूत स्कोर बनाया।

दक्षिण अफ्रीका की टीम इसके जवाब में कप्तान तेंबा बावुमा की 118 गेंदों पर 144 रन की लाजवाब पारी के बावजूद 41.4 ओवर में 287 रन पर आउट हो गई। बावुमा के अलावा सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने 26 गेंदों पर 48 रन की तूफानी पारी खेली। वेस्टइंडीज की तरफ से अलजारी जोसेफ और अकील हुसैन ने तीन-तीन विकेट लिए। इससे पहले वेस्टइंडीज की तरफ से कप्तान होप के अलावा रोवमैन पॉवेल ने 46 और निकोलस पूरन ने 39 रन का योगदान दिया। वेस्टइंडीज ने इस तरह से तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाई। पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। तीसरा और अंतिम मैच मंगलवार को खेला जाएगा।

Back to top button