Weekly Horoscope 13 To 19 March 2023: पढ़ें मेष से लेकर मीन का साप्ताहिक राशिफल

जाने आने वाले Saptahik Rashifal 2022 के बारे में। 13 March to 19 March 2023 Weekly Horoscope | Weekly Horoscope 13 To 19 March 2023 in hindi | Rashifal Weekly in hindi | 12 राशियों का राशिफल

Saptahik Rashifal | Weekly Horoscope 13 To 19 March 2023 in Hindi : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए ये हफ्ता कैसा रहेगा? आइए आप को विस्तृत में बताते है साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal).

Weekly Rashifal 2023 Hindi | Weekly Horoscope 13 To 19 March 2023

मेष (Aries) राशि | Mesh Saptahik Rashifal

मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा बीतने वाला है. पारिवारिक समारोह में नए दोस्त बन सकते हैं. आप लम्बे समय से जो काम की तलाश में थे वो आपको मिल सकता है इस सप्ताह के दौरान. बस ये सोच के चले की कुछ भी असंभव नहीं है. आप कुछ भी कर सकते है. दोस्तों से आप मदद मांग सकते है इस दौरान. जीवनसाथी के साथ तनाव की स्तिथि हो सकती है.  पारिवारिक समारोह को अटेंड कर सकते है आज के दिन.

उपाए – विष्णु जी की आराधना करने से प्रेम सम्बन्ध मजबूत होंगे.

वृषभ राशि (Taurus) | Vrishabh Saptahik Rashifal

वृष राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह व्यस्त दिन चर्या रहेगी. अपनी ज़िन्दगी का सम्मान करें लाभ मिलेगा. इस सप्ताह के दौरान लाभ मिलेगा पूरे परिवार को कोई अच्छी खबर मिल सकती है . सही दिशा में अगर आप कोशिश करेंगे तो आपको लाभ मिलेगा हर तरह से. जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते है तो आराम से इस बात को मिलकर सुलझाए.

उपाए – रोज क्वार्ट्ज़ का इस्तेमाल करें. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

मिथुन (Gemini) | Mithun Saptahik Rashifal | Weekly Horoscope 13 To 19 March 2023

मिथुन राशि वाले जातक इस सप्ताह अपनी समस्याएं अपने पार्टनर के साथ साझा कर सकते है. परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा इस दौरान. पारिवारिक समारोह के लिए दिन बहुत अच्छा है इस बार. जो अपने काम पर एकाग्र रहेंगे, उन्हें पुरस्कार और फ़ायदा दोनों ही मिलेंगे. इस राशि के जातक आज खाली वक्त में रचनात्मक काम करने का प्लान तो बनाएंगे लेकिन उनका यह प्लान पूरा नहीं हो पाएगा.

उपाय – किन्नरों को हरी चूड़ियां दान में दे बुधवार को लाभ मिलेगा.

कर्क (Cancer) | Kark Saptahik Rashifal

कर्क राशि वाले जातकों को इस बार धन संचय करना होगा आगे के बेहतर जीवन के लिए ये सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. नए विचार फायदेमंद साबित होंगे इस बार नयी सोच आपको आगे मदद करेंगी इस बार आगे बढ़ने में. अपने घर की अच्छे से साफ़ सफाई करें लाभ होगा आपको.

उपाय – दूध, दही, घी, कपूर, सफेद फूल का दान करें लाभ मिलेगा.

सिंह (Leo) | Singh Saptahik Rashifal

इस सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए धन से सम्बंधित परेशानियां हो सकती है. मेहमान आ सकते है आपके घर में इस सप्ताह में जिससे घर में ख़ुशी का मौहाल हो सकता है. खली वक्त का सही उपयोग करें इस सप्ताह आपको लाभ मिलेगा. अपना क़ीमती समय सिर्फ़ योजना बनाने में बर्बाद न करें, बल्कि उसकी ओर क़दम बढ़ाएं और उसपर अमल करना शुरू करें.

उपाय – गवान में आस्था रखें, सत्संगति करें और मानसिक हिंसा करने से बचना आर्थिक स्थिति के लिए अच्छा है.

कन्या (Virgo) | Kanya Saptahik Rashifal

कन्या राशि के जातक इस सप्ताह कुछ नया सीखने की चाह में रहेंगे. घर से बहार बड़ो का आशीर्वाद लेके निकले लाभ मिलेगा. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते है इस सप्ताह. बस इस बात का ध्यान रखे की परिस्तिथि से न भागे आपको बहुत लाभ मिलेगा. आपको महसूस होगा की आपका वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा इस सप्ताह के अंदर.

उपाय – गाय को हरा चारा खिलाये लाभ मिलेगा.

तुला (Libra) | Tula Saptahik Rashifal

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह दुसरों की आलोचना करना भारी पड़ सकता है. इस सप्ताह आपके लिए निवेश करना बहुत ही अच्छा होगा सोच समझ के फैसला ले इस बार की आप कैसे और कहां निवेश करना चाहते है उसी के हिसाब से निवेश करें. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है.

उपाय –  दूध व दही का सेवन करने से स्वास्थ्य लाभ होगा.

वृश्चिक (Scorpio) | Vrischik Saptahik Rashifal

इस सप्ताह खुद को आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें. निवेश करना आपके लिए अच्छा हो सकता है इस बार. किसी पुराने निवेश से आपको लाभ मिलेगा. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा.

उपाय – सफेद गाय को आटा व काली चींटियों को चीनी खिलाने से पारिवारिक सुख बढ़ेगा.

धनु (Sagittarius) | Dhanu Saptahik Rashifal

कुछ लोगों को इस बार धन में निवेश करने से लाभ होगा. दोस्तों के साथ कुछ वक्त आप बिता सकते है. आज आप नए प्रोजेक्ट शुरू करेंगे. ऐसा करके आप अपने जीवन को नयी दिशा दे सकते है जिससे आपको लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आपका दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है.

उपाय –  विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें  लाभ मिलेगा.

Also Read: बस सुबह कर लें ये काम, माता लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

मकर (Capricorn) | Makar Saptahik Rashifal

नकारात्मक ऊर्जा का नाश होगा इस बार. इस सप्ताह आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि प्यार में निराशा हाथ लग सकती है लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है.

उपाय – हल्दी की गांठ तथा पीपल के पांच पत्ते अपने सिरहाने के नीचे रखकर सोने से पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा.

कुंभ (Aquarius) | Kumbh Saptahik Rashifal

धार्मिक यात्रा हो सकती है इस बार आपकी. इस सप्ताह धन लाभ होने की सम्भावना तो बन रही है आपको अपना ध्यान रखना है इस सप्ताह में. माता पिता के साथ सम्बन्ध अच्छे रहेंगे इस साणे वाले सप्ताह में. जीवनसंगी के साथ वक्त बिताने के लिए आज आप ऑफिस से जल्दी निकल सकते हैं लेकिन रास्ते में अत्यधिक जाम की वजह से आप ऐसा करने में समर्थ नहीं हो पाएंगे.

उपाय – दुर्गा चालीसा का पाठ करें.

मीन (Pisces) | Meen Saptahik Rashifal

आपका व्यक्तित्व इस सप्ताह महकेगा और सबको आकर्षित करेंगा इस सप्ताह. आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेंगा. नयी साझीदारी  फलदायी रहेगी. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. पड़ोसियों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में दिक़्क़त पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप व आपके जीवनसाथी के बीच का बंधन बहुत मज़बूत है और इसे तोड़ना आसान नहीं है.

उपाय – हनुमान चालीसा का पाठ करें लाभ मिलेगा.

रुद्राक्ष धारण करने से मिलेंगे ढेरों लाभ, जाने Rudraksh पहनने की सावधानियां…

Related Articles

Back to top button