Shani Gochar 2023 : इन राशियों के 17 जनवरी के बाद शुरू होंगे अच्छे दिन

शनि अब नए साल के जनवरी 17 से कुंभ राशि में चलेंगे, लेकिन 2023 में जून में शनि विपरीत चाल चलेंगे, 17 जून को शनि वक्री होंगे, शनि के वक्री होने से कई राशियों के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरे का भी सामना करना पड़ेगा।

अभी मार्गी अवस्था में शनि चल रहे हैं और नए साल के पहले महीने में शनि राशि परिवर्तन कर रहे हैं। अभी मकर राशि में शनि चल रहे शनि अब नए साल के जनवरी 17 से कुंभ राशि में चलेंगे।

शनि के राशि परिवर्तन करने से कई राशियों पर कई प्रभाव पड़ेंगे, लेकिन 2023 में जून में शनि विपरीत चाल चलेंगे, 17 जून को शनि वक्री होंगे, शनि के वक्री होने से कई राशियों के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरे का भी सामना करना पड़ेगा।

शनि वक्री अवस्था में 4 नवंबर तक रहेंगे और फिर मार्गी होंगे। कुल मिलाकर न्यायधीश शनि के 2023 में वक्री मार्गी और राशि परिवर्तन का विभिन्न राशियों पर मिला जुला प्रभाव पड़ेगा, आप भी जानिए नए साल में शनि के वक्री होने पर आपकी राशि में क्या बदलाव होंगे।

तुला, मकर और कुंभ राशि के लग्न के 1, 4, 7, 10वें घर में रहने के कारण शनिदेव शश योग बना देते हैं। राशियों की बात की जाए तो वृष राशि के लिए इस समय कर्म स्थान में शनि बैठेंगे और शनि के कर्म स्थान में बैठने के कारण इनके लिए बहुत ही अच्छा समय होगा। शनिदेव इस राशि के दसवें स्थान में बैछे होंगे और इनकी नौकरी में इनका ट्रांसफर भी हो सकता है, अगर बिजनेस है तो आपके लिए लाभ के योग हैं।

सिंह राशि के लिए शनि बहुत बेहतरीन समय लेकर आ रहे हैं। इस राशि के लोग लीडरशिप में अपना करियर आजमा सकते हैं, इनको जीवन में अच्छे लीडरशिप रोल मिलेंगे। विवाह से जुड़ी परेशानियां भी खत्म होंगी।

मीन- मीन राशि वालों को वक्री शनि की अवधि में धन लाभ हो सकता है। करियर में बदलाव की स्थिति बन सकती है। किसी अच्छी नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापार शुरू करने के लिए यह समय उत्तम है। कार्यस्थल पर तरक्की संभव है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group