SPORTS NEWS : शोएब अख्तर बोले – लीजेंड्स लीग क्रिकेट एक अद्भुत टूर्नामेंट

LATEST SPORTS NEWS : दोहा. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने 161.3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंककर क्रिकेट इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया है। अख्तर वर्तमान में दोहा में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स (एलएलसी) में एशिया लायंस फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

47 वर्षीय अख्तर ने एलएलसी मास्टर्स में खेलने के अपने अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा, एलएलसी एक अद्भुत टूर्नामेंट है। टूर्नामेंट जीवन से बड़ा हो गया है। हाल ही में सेवानिवृत्त हुए खिलाड़ियों के साथ, जो आने वाले सीज़न में टूर्नामेंट में शामिल हो सकते हैं, लीग अब और अधिक प्रतिस्पर्धी होने वाली है।

उन्होंने कहा, मैं इस मेगा टूर्नामेंट के लिए विवेक और रमन रहेजा को धन्यवाद देना चाहता हूं। दिग्गज क्रिकेटरों के खिलाफ खेलने में काफी मजा आता है। मंच मुझे अपने पुराने मित्रों से मिलने का अवसर प्रदान कर रहा है। जब हम सभी एक साथ खेल रहे होते हैं तो हम पुरानी यादों में फिर से खो जाते हैं। हम एक अच्छा बंधन साझा करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं ताकि प्रशंसक आनंद उठा सकें।”

पिछले कुछ वर्षों में कई चोटों से जूझने के बावजूद ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर अख्तर की गति में कोई कमी नहीं आई है। अख्तर ने कहा, “दुर्भाग्य से मैंने कल खुद को घायल कर लिया और मेरे घुटने में चोट लग गई। अगर मैं चोटिल नहीं होता, तो मैं निश्चित रूप से अपने 4 ओवर करता और टीम के लिए मूल्य जोड़ने की कोशिश करता। पिछले साल मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं हर मैच खेलूं और 4 ओवर गेंदबाजी करूं। यह इस बारे में है कि मैं इस लीग में कितना भाग ले सकता हूं और इसे बड़ा बना सकता हूं। इस लीग को बेहतर बनाने और अपनी टीम का मान बढ़ाने में मेरा एक छोटा सा योगदान है।”

Related Articles

Back to top button