पाक पेसर्स के लिए टीम इंडिया की खास तैयारी, श्री लंकाई खिलाड़ी दे रहा ट्रेनिंग

नई दिल्ली
भारतीय टीम पाकिस्तान के लेफ्ट आर्म पेस अटैक से निपटने के लिए खास तैयारी कर रही है। पाकिस्तान की टीम में दो लेफ्ट आर्म पेसर मोहम्मद आमिर और जुनैद खान शामिल हैं। इसके अलावा लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर उस्मान खान व शाहिन अफरीदी भी हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने पूर्व श्री लंकाई लेफ्ट आर्म फर्स्ट क्लास क्रिकेटर नुवान सेनेविरतना को कुछ समय के लिए अपने साथ जोड़ा है। 
 
38 वर्षीय क्रिकेटर एक थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हैं, जो कि श्री लंकाई टीम के साथ करीब एक दशक से जुड़े हुए हैं। भारतीय टीम के साथ लंबे समय से जुड़े राइट आर्म के थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु के वर्क लोड को कम करने और पाक के अटैक के खिलाफ खास तैयारी करने के लिए यह कदम उठाया है। 

 
5 खिलाड़ी करवाएंगे प्रैक्टिस 
दूसरी ओर, बीसीसीआई ने दुबई में गुरुवार से शुरू होने वाले एशिया कप में नेट अभ्यास के दौरान सीनियर टीम की मदद करने के लिए भारत ‘ए’ के पांच गेंदबाजों को संयुक्त अरब अमीरात भेजा है। 

तीन तेज गेंदबाज – मध्यप्रदेश के अवेश खान, कर्नाटक के एम प्रसिद्ध कृष्णा और पंजाब के सिद्धार्थ कौल के अलावा बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम और लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय अगले तीन दिन नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button