युकी खिसके, अंकिता रैना शीर्ष 200 से बाहर

नई दिल्ली
रामकुमार रामनाथन पिछले सप्ताह शेनजेन ओपन के प्रीक्वॉटर फाइनल में पहुंचने के कारण एटीपी की ताजा विश्व रैंकिंग में 11 पायदान की छलांग लगाने में सफल रहे जबकि अंकिता रैना डब्ल्यूटीए रैंकिंग में शीर्ष 200 से बाहर हो गई। एटीपी रैंकिंग में युकी भांबरी भी एक पायदान नीचे 98वें स्थान पर खिसक गए हैं। वहीं चाइना ओपन के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में नाकाम रहे रामनाथन पिछले सप्ताह के अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर 123वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

एटीपी एकल रैंकिंग में इन दोनों के प्रजनेश गुणेश्वरन (170) का नंबर आता है जो छह पायदान नीचे खिसके हैं। महिलाओं की एकल रैंकिंग में अंकिता पांच पायदान नीचे 203वें स्थान पर खिसक गई हैं। करमन थांडी भी चार पायदान नीचे 210वें स्थान पर लुढ़क गई हैं। डब्ल्यूटीए युगल रैंकिंग में सानिया मिर्जा 68 पायदान नीचे 172वें स्थान पर खिसक गई हैं। सानिया मां बनने वाली हैं और पिछले लंबे समय से कोर्ट से बाहर हैं।

पुरुषों की युगल रैंकिंग में रोहन बोपन्ना (30) भारतीयों में शीर्ष पर बने हुए हैं। उनके बाद दिविज शरण (36) और लिएंडर पेस (74) का नंबर आता है। ये दोनों एक एक पायदान ऊपर चढ़े हैं। जीवन नेदुचेझियन सात पायदान ऊपर 80वें और पुरव राजा 93वें स्थान पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button