हार्दिक पांड्या के साथ Live मैच में घटी अजीब घटना; वाइफ नताशा के उड़े होश, रिएक्शन वायरल

 नई दिल्ली
 
IPL 2022 में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच (GT vs RCB) सीजन का 67वां मुकाबला खेला गया। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और उनकी टीम ने पांच विकेट पर 168 रन का स्कोर बनाया। हालांकि गुजरात की टीम इस स्कोर का बचाव नहीं कर पाई और उसे बैंगलोर के हाथों 8 विकेट से मात खानी पड़ी। गुजरात के लिए कप्तान पांड्या टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 47 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के की मदद से 62 रनों की नाबाद पारी खेली।

हार्दिक की पारी के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला, जिसे देखकर उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने भी गजब का रिएक्शन दिया, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
 
दरअसल, गुजरात की बैटिंग के दौरान 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने तेजी से शॉट मारने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान उनके हाथ से बल्ला छूट गया और सीधे स्क्वेयर लेग अंपायर के पास जाकर गिरा। ऐसे में स्टैंड में बैठीं हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) हैरान रह गईं। नताशा का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने फिर इशारों ही इशारों में पूछा कि ये क्या हो गया? नताशा का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button