मंयक अग्रवाल का हार के बाद अपने ही खिलाड़ियों पर फूटा गुस्सा, कहा- इन्होंने डुबोई टीम की लुटिया

मुंबई

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने आईपीएल 2022 के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली करारी शिकस्त के लिए अपनी ही टीम के खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराया है। पंजाब किंग्स को लीग के 15वें सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता के खिलाफ छह विकेट से मात खानी पड़ी। पंजाब ने इससे पहले अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर से मिले 205 रनों के लक्ष्य को पांच विकेट रहते हासिल कर लिया था। लेकिन दूसरे मैच में टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। उमेश यादव की कहर बरपाती गेंदों के सामने पंजाब के बल्लेबाज टिक नहीं पाए और टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई तथा 137 रन पर ही निपट गई। उमेश ने पंजाब के चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।
 

पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद कहा, 'हमारे बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमने गेंद से शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन आंद्रे रसल के क्रीज पर आते ही उन्होंने तूफा मचा दी। इस जीत का श्रेय उन्हें जाता है। हमने 50 रन के आसपास उनके चार विकेट गिरा थे लेकिन रसल ने हमसे मैच छीन लिया।' पंजाब से मिले 138 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता ने भी एक समय पर 51 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे, लेकिन उसके बाद रसल की तूफानी पारी ने पंजाब को जीत से दूर कर दिया। रसल ने 31 गेंदों पर दो चौके और आठ छक्कों की मदद से 70 रनों की विस्फोटक पारी खेली। अपनी इस पारी के दम पर रसल अब ऑरेंज कैप की लिस्ट में सबको पीछे छोड़कर टॉप पर पहुंच गए हैं। पंजाब को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है।

मयंक ने कहा, 'इस विकेट पर 170 के आसपास का स्कोर बनाया जा सकता था। मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन इसका फायदा नहीं उठा पाए, कुछ विकेट आसानी से गंवाए। हालांकि टूर्नामेंट की शुरुआत में इस तरह के मुकाबले से अधिक समस्या नहीं होती।'

Related Articles

Back to top button