सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आई बुरी खबर, वाशिंगटन सुंदर दो सप्ताह के लिए टीम से बाहर!

मुंबई

आईपीएल 2022 में लगातार दो जीत दर्ज करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है। सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस पर सोमवार को भले ही आठ विकेट से बड़ी जीत हासिल की हो, लेकिन इस जीत के बाद केन विलियमसन और उनकी टीम एक तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार स्पिनर वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण करीब दो सप्ताह के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। सुंदर को गुजरात की पारी के दौरान चोट लग गई थी और फिर इसके बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया था। ऑलराउंडर सुंदर केवल तीन ही ओवर फेंक पाए और मैदान से बाहर निकल गए। उनकी जगह एडेन मार्करम ने उनका ओवर पूरा किया। सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुंदर कम से कम 1-2 सप्ताह के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं। उन्होंने कहा, 'वाशिंगटन सुंदर के दाहिने हाथ में चोट लगी है। हम अगले दो-तीन दिनों तक इस पर नजर रखने जा रहे हैं और उम्मीद है कि यह एक बड़ा झटका नहीं होगा। मुझे लगता है कि उन्हें ठीक होने में शायद एक या दो सप्ताह का समय लगेगा।'

वाशिंगटन इस सीजन में अच्छी फॉर्म में दिखे हैं। पावरप्ले में विकेट लेने का विकल्प होने के साथ-साथ निचले क्रम में वह बल्ले से अच्छा योगदान दे रहे थे। उनकी गैरमौजूदगी में अब हैदराबाद को अपने संयोजन में बदलाव करना पड़ सकता है और श्रेयस गोपाल तथा जगदीश सुसिथ को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।
 

सुंदर के बाद राहुल त्रिपाठी भी हुए चोटिल
वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) भी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए। हैमस्ट्रिंग (Hamstring) चोट के कारण उन्हें 14वें ओवर में मैदान छोड़ना पड़ा और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने उनकी जगह ली। दरअसल, 14वां ओवर करने आए राहुल तेवतिया की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ने के बाद राहुल दूसरी गेंद पर शॉट खेलने के तुरंत बाद मैदान पर लेट गए। वह हैमस्ट्रिंग की वजह से दर्द में थे। राहुल को फिर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। 

Related Articles

Back to top button