काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा का कहर जारी, चौथे मैच में लगाया चौथा शतक

नई दिल्ली
 
भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम से बाहर किए गए चेतेश्वर पुजारा का बल्ला काउंटी क्रिकेट में जमकर बोल रहा है। इस सीजन ससेक्स के लिए खेले रहे पुजारा ने चौथे मैच में अपना चौथा शतक जड़ दिया। पुजारा के इस सीजन का चौथा शतक मिडलसेक्स के खिलाफ आया है। वह इस सीजन में पहले ही ससेक्स के लिए दो दोहरा शतक ठोक चुके हैं। भारतीय खिलाड़ी की क्लास से प्रभावित होकर ससेक्स ने अपने सोशल मीडिया पर पुजारा के शतक का जश्न मनाया। अपनी शतकीय पारी के दौरान पुजारा ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तेज़ तर्रार गेंद पर अपर कट शॉट की मदद से छक्का लगाया।
 
भारतीय बल्लेबाज इससे पहले, पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे और केवल 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया है। उनसे पहले टॉम एल्सॉप ने 113 रन की शतकीय पारी खेली। खेल समाप्त होने तक पुजारा 125 रन बनाकर नाबाद थे।

पुजारा काउंटी क्रिकेट में जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उस हिसाब से उनकी टीम इंडिया में वापसी तय मानी जा रही है। भारत को जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं के घर पर एक टेस्ट मैच खेलना है। इसकी पूरी उम्मीद है कि पुजारा उस टेस्ट में भारत के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button