प्लेबॉय ट्रांसजेंडर सुपरमॉडल को डेट कर रहे फ्रांस के फुटबॉलर एम्बाब्वे

एमबाप्पे इन दिनों एक ट्रांसजेंडर सुपर मॉडल को डेट कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनेस ट्रांसजेंडर हैं सालों पहला इसका खुलासा कर चुकी हैं.

दोहा. 19 साल की उम्र में एम्बाप्पे के कमाल से फ्रांस ने 2018 फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप जीता था। उसके बाद से यह खिलाड़ी फुटबॉल की दुनिया पर छाया हुआ है। अभी वह फ्रेंच फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन यानी पीएसजी के लिए खेलते हैं

एमबाप्पे इन दिनों एक ट्रांसजेंडर सुपर मॉडल को डेट कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनेस ट्रांसजेंडर हैं सालों पहला इसका खुलासा कर चुकी हैं. एम्बाप्पे को कान्स फिल्म फेस्टिवल में राउ के साथ देखा गया था। फिर उस यॉट पर की उसकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें राउ एम्बाप्पे की गोद में हैं।

32 साल की राउ ट्रांसजेंटर हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में सेक्स रिअसाइनमेंट सर्जरी करवाई थी। 24 साल की उम्र में राउ ने अपने ट्रांसजेंटर होने का खुलासा किया था। प्लेबॉय मैगजिन में उन्होंने 2014 में पहली बार जगह मिली। 2017 में वह प्लेबॉय के कवर पर फीचर होने वाली पहली ट्रांसजेंडर मॉडल बनीं।

राउ ने खा ट्रांसजेंडर होने की बात स्वीकार किए बिना काफी समय तक रही। मैंने कई लोगों के डेट किया और इस बारे में लगभग भूल ही गई थी।

दुनिया के सबसे वैल्यूएबल खिलाड़ी हैं एम्बाप्पे

किलियन एम्बाप्पे अभी फुटबॉल की दुनिया के सबसे मुल्यवान खिलाड़ी हैं। उनकी मार्केट वैल्यू करीब 1270 करोड़ रुपये है। 2017 में फ्रांस के लिए पहला इंटरनेशनल मैच खेलने वाले एम्बाप्पे के नाम 57 मैचों में 27 गोल हैं।

2017-18 सीजन से ही वह पीएसजी के लिए खेल रहे हैं। 221 मैचों में वह अभी तक 176 गोल कर चुके हैं। 2018 में पीएसजी ने करीब 1400 करोड़ रुपये में एम्बाब्वे को मोनाको फुटबॉल क्लब से खरीदा था।

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group