भगोड़ा ललित मोदी कोरोना संक्रमित, एयरलिफ्ट कर ले जाया गया लंदन

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना संक्रमित होने के बाद ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं। ललित मोदी ने खुद ही अपने स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें मेक्सिको से एयरलिफ्ट कर लंदन ले जाया गया है।

नई दिल्ली
आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने शुक्रवार को खुलासा किया कि वह दो सप्ताह में दो बार कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं। 59 वर्षीय ललित ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें कहा गया कि तीन सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें मेक्सिको से लंदन ले जाया गया। उन्होंने बताया कि तीन सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें मेक्सिको से एयरलिफ्ट कर लंदन ले जाया गया है। ललित मोदी ने मेक्सिको और लंदन में इलाज करने वाले डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें सुपरस्टार बताया है।

ललित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा, इन्फ्लुएंजा और निमोनिया के बाद 2 सप्ताह में दो बाद कोविड के साथ 3 सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें इलाज के लिए लाया गया है। अंत में दो डॉक्टरों और सुपरस्टार सुपर कुशल बेटे के साथ एयर एम्बुलेंस के माध्यम से उतराया गया, जिसने मेरे लिए बहुत कुछ किया।”

उन्होंने आगे कहा, दुर्भाग्य से अभी भी 24 गुणा 7 से ऑक्सीजन पर है। मेरे लिए प्रार्थना करने वालों के लिए सभी को धन्यवाद। मैं सभी का बहुत आभारी हूं।”

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने दो डॉक्टरों के बारे में भी उल्लेख किया जिन्होंने उनकी देखभाल की।

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group