सीएसके फैंस के लिए खुशखबरी, दीपक चाहर 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के जरिए कर सकते हैं IPL 2022 में वापसी

नई दिल्ली
रविंद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2022 की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है। खिलाड़ियों की चोट से परेशान सीएसके ने सीजन का आगाज पहले दो मैच हारकर किया है। ओपनिंग मुकाबले केकेआर के हाथों हारने के बाद टीम को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ हाई स्कोरिंग मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब सीएसके सीजन के पहले दो मुकाबले हारी है। गत चैंपियन सीएसके को यहां सबसे ज्यादा दीपक चाहर की कमी खल रही है।

आईपीएल 2022 की नीलामी में 14 करोड़ के बिके दीपक चाहर इस समय एनसीए में रिहैब कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार दीपक चाहर को दो हफ्ते बाद एनसीए से रिलीज कर दिया आएगा और वह फिर मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ेंगे। अगर सब कुछ सही रहा तो दीपक 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के जरिए आईपीएल 2022 का पहला मैच खेल सकते हैं।

दीपक चाहर के अलावा सीएसके एडम मिलने और क्रिस जॉर्डन की फिटनेस से भी परेशान है। केकेआर के खिलाफ पहले मुकाबले के दौरान एडम मिलने चोटिल हो गए थे, वहीं क्रिस जॉर्डन टॉन्सिल इंफेक्शन की वजह से मुंबई के एक अस्पताल में 6 दिन के लिए भर्ती है। सीजन के पहले दो मैच हारने वाली चेन्नई सुपर किंग्स अपना तीसरा मुकाबला 3 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। इस मैच में जीत हासिल कर रविंद्र जडेजा की नजरें टीम को वापस ट्रैक पर लाने पर होगी।

 

Related Articles

Back to top button