मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेल रहे थे हर्षल पटेल, तभी उनकी बहन अर्चिता का निधन हो गया

नई दिल्ली
पुणे के एमसीए स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का 18वां मुकाबला खेला जा रहा था। इसी मैच के दौरान आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के लिए एक बुरी खबर सामने आई। यहां तक कि मैच के बाद वे अपने घर के लिए रवाना हो गए, क्योंकि उनकी बहन की मौत हो गई। ये दर्दनाक घटना उस समय हुई, जब हर्षल पटेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल का मैच खेल रहे थे।  

शनिवार को जब मुंबई इंडियंस और आरसीबी का मैच चल रहा था तब हर्षल पटेल की बहन अर्चिता पटेल का निधन हो गया था। इस खबर को सुनते ही वह मैच के तुरंत बाद एक दिन के लिए अपने घर चले गए हैं। वह अपनी बहन के अंतम संस्कार में शामिल होने के ठीक बाद फिर से टीम से जुड़ सकेंगे। हालांकि, क्वारंटीन की वजह से उनको तीन दिन बायो-बबल से बाहर रहना पड़ सकता है। बताया जा रहा है कि उनकी बहन बीमार थीं।

अर्चिता पटेल तीन भाई बहनों में सबसे छोटी थीं। ऐसे में हर्षल पटेल अपनी छोटी बहन के काफी करीब थे। यही कारण है कि वे बहन की मौत की खबर सुनते ही अपने घर के लिए रवाना हो गए। 31 वर्षीय हर्षल पटेल गुजरात का साणंद के रहने वाले हैं। साणंद अहमदाबाद जिले में पड़ता है और वे पुणे से सीधे अहमदाबाद के लिए रवाना हुए। हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं है कि वे पुणे से सीधे अहमदाबाद गए हैं या फिर पहले मुंबई गए और वहां से अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़ी।

Related Articles

Back to top button