पहली जीत की तलाश में पंजाब के शेरों से भड़ेंगे चेन्नई के सुपर किंग्स, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई
आईपीएल 2022 के 11वें मैच में आज यानि के रविवार को मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। चार बार की चैंपियन चेन्नई को अभी भी इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है। पूर्व कप्तान एमएस धोनी की टीम ने लीग के 15वें सीजन में अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में वो पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं, पंजाब की टीम ने दो मुकाबलों में से एक में जीत दर्ज की है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। टीम दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच अगर हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों टीमों के बीच अब तक 26 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से चेन्नई ने 16 और पंजाब ने 10 मैच जीतें हैं। चेन्नई की टीम पंजाब के खिलाफ होने वाले अपने अगले मुकाबले में शायद ही अपनी टीम में कोई बदलाव करेगी। हालांकि लगातार दो हार के बाद धोनी और कप्तान रविंद्र जडेजा को एक बार फिर से टीम की रणनीति को लेकर सोच विचार करना होगा।

पंजाब कि लिए अच्छी बात यह है कि सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो टीम से जुड़ गए हैं और ऐसे में वो भी चेन्नई के लिए खिलाफ पंजाब की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। पंजाब को साथ ही गेंदबाजी में भी थोड़ी सुधार करने की जरूरत है।
 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन और राजवर्धन हैंगरगेकर।  पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर। 

Related Articles

Back to top button