IND vs AUS : कमिंस लौटे स्वदेश, इंदौर टेस्ट से पहले आ सकते है वापस

IND vs AUS : Pat Cummins दिल्ली में दूसरे टेस्ट के बाद ‘परिवार के सदस्य की गंभीर बीमारी’ के कारण भारत दौरे से स्वदेश लौट गए हैं। ‘क्रिकेट.कॉम.एयू’ के अनुसार कमिंस सिडनी (Sidney) लौट रहे हैं ।

IND vs AUS : नयी दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) दिल्ली में दूसरे टेस्ट के बाद ‘परिवार के सदस्य की गंभीर बीमारी’ के कारण भारत दौरे से स्वदेश लौट गए हैं। ‘क्रिकेट.कॉम.एयू’ के अनुसार कमिंस सिडनी (Sidney) लौट रहे हैं और इंदौर तथा अहमदाबाद में बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के बाकी बचे दो मुकाबलों के लिए उनके भारत वापस लौटने की उम्मीद है।

भारत ने रविवार को दूसरा टेस्ट तीन दिन के भीतर जीत लिया जिससे दोनों टीम को कुछ दिन का अतिरिक्त ब्रेक मिला। इंदौर में तीसरा टेस्ट एक मार्च से शुरू होगा। अहमदाबाद में चौथा टेस्ट नौ मार्च से खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया को 17 मार्च से तीन मैच की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला भी खेलनी है।

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज अब तक दौरे पर भारतीय स्पिनरों के खिलाफ नाकाम रहे हैं और उनकी नजरें आगामी दो मैच में वापसी पर टिकी हैं। दिल्ली में छह विकेट की जीत के साथ भारत ने चार मैच की टेस्ट श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और साथ ही बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को अपने पास रखना भी सुनिश्चित कर लिया है।

Related Articles

Back to top button