IPL 2022: रविंद्र जडेजा ने कहा – मोइन अली की गलती पड़ी सीएसके पर भारी

नई दिल्ली

आईपीएल 2022 के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपर जाइंड्स के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह सीजन 15 में सीएसके की लगातार दूसरी हार है। इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के सामने 211 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था जिसे टीम ने 3 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने फील्डिंग के दौरान कई कैच टपकाए जिसका खामियाजा उन्हें हार के रूप में उठाना पड़ा।

इनमें सबसे महत्वपूर्ण कैच मोइन अली ने क्विंटन डी कॉक का छोड़ा। यह घटना दूसरी पारी के 6ठें ओवर की है। एक्स्ट्रा कवर की दिशा में फील्डिंग कर रहे मोइन अली के हाथों में डी कॉक सीधा गेंद को मार बैठे थे, मगर मोइन इस मैच को पकड़ नहीं पाए। जब डी कॉक का कैच छूटा तो वह 30 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। डी कॉक की पारी का अंत प्रियोरियस ने 61 के निजी स्कोर पर किया, मगर तब तक यह सलामी बल्लेबाज अपना काम कर चुका था। मोइन के अलावा तुषार देशपांडे ने भी केएल राहुल का कैच टपकाया।
 

उन्होंने कहा "हमने काफी अच्छी शुरुआत की। रॉबिन और शिवम दूबे ने शानदार बल्लेबाजी की। मगर फील्डिंग में हमने कई गलतियां की, हमने कई कैच टपकाए। हमें कैच पकड़ने होंगे ताकी हम मैच जीत सकें। मैदान पर काफी ड्यू था गेंद हाथ में रुक नहीं रही थी। अगली बार हमें गीली गेंद से प्रैक्टिस करने की जरूरत है। हमने पहले 6 ओवरों और बीच के ओवरों में काफी अच्छी बल्लेबाजी की। बल्लेबाजों के लिए विकेट शानदार था। एक बॉलिंग यूनिट होने के नाते हमें अपने प्लान्स पर खरा उतरना होगा। आज हम ऐसा नहीं कर पाए।"

Related Articles

Back to top button