IPL 2023 : CSK ने MS धोनी समर्थित ड्रोन टेक स्टार्टअप गरुड़ एयरोस्पेस के साथ किया करार

IPL 2023 : भारतीय ड्रोन स्टार्टअप गरुड़ एयरोस्पेस ने दुनिया की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक CSK के साथ करार किया है। करार के तहत, गरुड़ एयरोस्पेस IPL 2023 सीज़न के लिए सीएसके का आधिकारिक ड्रोन पार्टनर होगा।

IPL 2023 : नई दिल्ली. भारतीय ड्रोन स्टार्टअप गरुड़ एयरोस्पेस ने दुनिया की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ करार किया है। करार के तहत, गरुड़ एयरोस्पेस इंडियन सुपर लीग (आईपीएल) 2023 सीज़न के लिए सीएसके का आधिकारिक ड्रोन पार्टनर होगा।

गरुड़ एयरोस्पेस पहला दोहरी डीजीसीए अनुमोदित ड्रोन स्टार्टअप है जो मेक इन इंडिया ड्रोन का निर्माण करता है और ड्रोन प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में युवा पेशेवरों को प्रशिक्षित करता है। स्टार्टअप ने हाल ही में 22 मिलियन डॉलर जुटाए हैं, जो ड्रोन सेक्टर में अब तक की सबसे बड़ी सीरीज़ ए फंड है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी भी कंपनी में शेयरधारक हैं।

स्पॉन्सरशिप पर बात करते हुए, गरुड़ एयरोस्पेस के संस्थापक और सीईओ, अग्निश्वर जयप्रकाश ने कहा, “हम प्रतियोगिता में सबसे प्रतिष्ठित टीमों में से एक, चेन्नई सुपर किंग्स के साथ साझेदारी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लंबे समय से प्रशंसक के रूप में, जिस टीम से हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, उसके साथ साझेदारी करना हमारे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह साझेदारी दो संगठनों के पूर्ण तालमेल का प्रतिनिधित्व करती है जो सफलता प्राप्त करने के लिए प्रौद्योगिकी और नवाचार का लाभ उठाने की एक सामान्य दृष्टि साझा करते हैं।

सीएसके क्रिकेट लिमिटेड के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, हम गरुड़ एयरोस्पेस को अपने आधिकारिक ड्रोन पार्टनर के रूप में पाकर खुश हैं। हम गरुड़ एयरोस्पेस जैसी कंपनी के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं जो उत्कृष्टता के लिए हमारे मूल्यों और प्रतिबद्धता को साझा करती है। नवाचार और युवा प्रशिक्षण पर उनका ध्यान चेन्नई सुपर किंग्स में हमारे मूल्यों के साथ पूरी तरह मेल खाता है। आईपीएल का आगामी सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स और गरुड़ एयरोस्पेस के साथ रोमांचक होने वाला है, जो दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट और तकनीक लाने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button