केएल राहुल की शादी की डेट हुई अनाउंस, वनडे और टी-20 में नहीं लेंगे हिस्सा

23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे अथिया-केएल राहुल:खंडाला में होगी दोनों की शादी, सलमान से लेकर विराट तक होंगे ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा

मुंबई. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका के खिलाफ ईडन गार्डन्स में जीत दिलाई। केएल राहुल के इस प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की निर्णायक बढ़त ले ली है। इसके तत्काल बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आ जाएगी।

ताजा खबर यह है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 में केएल राहुल (K L Rahul) नहीं खेल पाएंगे। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। इसी साल यानी 2023 में 23 जनवरी को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले है। इनकी शादी के निमंत्रण भेज दिया गए है। सजावट तय कर दी गई है, और तारीख तय कर दी गई है, क्योंकि हम एक और सेलिब्रिटी शादी से 10 दिन से भी कम समय में हैं। एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों का अथिया के अभिनेता-पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में तीन दिन का फंक्शन होगा।

21 जनवरी से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी इसी साल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में होगी. दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन 21 जनवरी से शुरू होंगे. शादी में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में दोनों परिवारों में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

आथिया-राहुल की शादी में मेहमानों की लिस्ट तैयार हो गई है

अथिया और केएल राहुल की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। शादी के मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई है। कहा जा रहा है कि इस शादी में फिल्म और क्रिकेट इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने नाम शामिल होंगे। सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, एमएस धोनी और विराट कोहली सहित अन्य भव्य उत्सव का हिस्सा होंगे।

न्यूजीलैंड की टीम 18 जनवरी से 1 फरवरी तक भारत का दौरा करेगी। न्यूजीलैंड की टीम अभी पाकिस्तान में है।

  • 1st ODI: 18 जनवरी, बुधवार को हैदराबाद में
  • 2ndt ODI: 21 जनवरी, शनिवार को रायपुर में
  • 3rd ODI: 24 जनवरी, मंगलवार को इंदौर में
  • 1st T20I: 27 जनवरी, शुक्रवार को रांची में
  • 2nd T20I: 29 जनवरी, रविवार को लखनऊ में
  • 3rd T20I: 1 फरवरी, बुधवार को अहमदाबाद में

बॉलीवुड साल की पहली शादी का गवाह बनने जा रहा है। फैंस अथिया और केएल राहुल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी को अपनी शादी की तारीख तय कर दी है। शादी समारोह सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में होगा। शादी के कार्यक्रम तीन दिन चलेंगे।

परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी होगी। बाद में रिसेप्शन दिए जाएंगे। दोनों परिवार शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। अथिया शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हीरो फिल्म से की। अथिया के पिता का नाम सुनील शेट्टी और माता का नाम मना शेट्टी है। भाई का नाम अहान शेट्टी है।शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी और शादी में महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, टाइगर श्रॉफ, सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स शामिल होंगे।

Show More
Back to top button